Breaking News

सोने चांदी से खेलने वालों का घमण्ड तोड़ेगा किसान का बेटा : दिनेश सिंह

रायबरेली। MLC दिनेश प्रताप सिंह ने जनता से मिट्टी के स्वाभिमान और देश के सम्मान के लिए वोट करने की अपील की है।एमएलसी ने कहा कि रायबरेली में इस बार कमल खिलेगा रायबरेली के किसान का बेटा सोने चांदी से खेलने वालों का घमण्ड तोड़ देगा। डलमऊ क्षेत्र के घई,गदागंज तथा कुटिया चौराहा में एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को सुनने के लिए हजारों लोग जुटे जहां जोशीले युवकों ने एमएलसी का जबरदस्त स्वागत किया।पांच सौ से अधिक दोपहिया-चौपहिया वाहनों के काफिले के साथ एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह की अगवानी की गयी।

कांग्रेस इमोशनल हथकंडे अपनाकर कर रही वोट का जुगाड़

भारी जनसमूह से समृद्ध जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राजनैतिक स्वार्थ के लिए सेना का मनोबल गिराने वाली कांग्रेस रायबरेली में इमोशनल हथकंडे अपनाकर वोट का जुगाड़ करना चाहती है।मोदी सरकार ने दुनिया में भारत का झंडा बुलंद किया है।मौजूदा परिस्थितियों में मोदी का कोई विकल्प नहीं है।एमएलसी ने कहा कि देश ईमानदारी की राह पर चल पड़ा है।उन्होंने कहा कि रायबरेली को वीआईपी जिला बताकर यहां की जनता से छल किया गया।

सोनिया गांधी दिल्ली से चुनाव नहीं लड़तीं,क्योंकि वहां के लोगों को भरमाना आसान नहीं है।रायबरेली को सुरक्षित चारागाह बनाये रखने के लिए राजनैतिक आर्थिक सामाजिक रूप से जिले को आगे नहीं बढ़ने दिया गया।गांधी परिवार के चुनाव नहीं लड़़ने पर भी जिले के कांग्रेसियों पर भरोसा नहीं किया गया। बाहरी प्रत्याशी थोपे गये कांग्रेस ने रायबरेली की मिट्टी में जन्मे महापुरुषों के नाम और सम्मान को मिटाने की कोशिश की है।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...