Hardik pandya के बयान पर बोले कप्तान कोहली
Hardik pandya के बयान पर बोले कप्तान कोहली

Hardik pandya के बयान पर बोले कप्तान कोहली

हार्दिक पांड्या Hardik pandya और केएल राहुल की ’गंदी’ बात पर कप्तान विराट कोहली ने प्रतिक्रिया दी है। एक टीवी शो के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों की टिप्पणियों को कप्तान ने खारिज करते हुए कहा है, मैं ऐसी बातों का समर्थन नहीं करता, लेकिन यह भी कहा कि इस सबके बावजूद उनकी टीम के प्रति जो भावना है उसमें कमी नहीं आएगी। बकौल कोहली, भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होने और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। वह उनके निजी विचार हैं।’

Hardik pandya और केएल राहुल ने अपने निजी जीवन में

बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में Hardik pandya हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने अपने निजी जीवन में महिलाओं को लेकर खुलकर बातें की थी और उनमें आपत्तिजनक टिप्पणियां भी थी। इसे लेकर काफी विवाद हुआ। सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों को क्रिकेट फैन्स ने जबर्दस्त लताड़ भी लगाई। इसके बाद सीओए प्रमुख विनोद राय ने दोनों क्रिकेटरों पर 2 मैचों का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की है। इसके अलावा सीओए सदस्य डायना इडुलजी ने भी इस मामले को बीसीसीआई की लीगल सेल के पास भेजा है।

मामला सामने आने के बाद बीसीसीआई ने पंड्या और राहुल दोनों को नोटिस जारी कर जवाब मांगे थे। इसी दौरान इन खिलाड़ियों ने महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी के लिए विनम्रतापूर्वक माफी मांगी थी। बावजूद इसके दोनों के बर्ताव और टिप्पणियों के लेकर नाराजगी कम नहीं हुई।

एजेंसी ने तैयार कर दिया

विनोद राय ने बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी और सीओए सदस्य डायना इडुलजी को लिखे पत्र में कहा कि खिलाड़ियों की ओर से जो माफीनामा आया है वो उनकी एजेंसी ने तैयार कर दिया है। उसे देखकर ये नहीं लगता कि वे माफी के प्रति गंभीर हैं। मेरा सोचना है कि दोनों को सजा दी जानी चाहिए।

राय ने आगे लिखा कि वे दोनों खिलाड़ियों पर 2 मैच के प्रतिबंध की सिफारिश करते हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया के जरिए उन्होंने शो के क्लिपिंग देखे। मेरे ख्याल से जो टिप्पणियां की गई उसके लिए कोई माफी नहीं हो सकती। यदि डायना सहमति देती हैं तो बीसीसीआई सीईओ को चाहिए कि वे दोनों को 2 मैचों के लिए प्रतिबंधित करें।

पांड्या ने ये दिया था जवाब

बीसीसीआई के नोटिस के जवाब में पांड्या ने लिखा कि उन्हें नहीं पता था कि उनकी टिप्पणी असभ्य मानी जाएगी। उस समय मुझे ये पता नहीं था कि इन्हें अपमानजनक करार दिया जाएगा और इससे दर्शकों की भावनाओं को ठेस लगेगी। पर ऐसा हुआ और इसके लिए मैं विनम्रतापूर्वक माफी मांगता हूं। मैं इस तरह का बर्ताव कभी नहीं करूंगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

अबु धाबी : 245 पदकों के साथ भारत का…

अबु धाबी में चल रहे स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड गेम्स 2019 में भारतीय खिलाड़ियों ने अपना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *