Delhi Daredevils will play today to save his reputation from the Chennai Super Kings
Delhi Daredevils will play today to save his reputation from the Chennai Super Kings

Delhi Daredevils : आज अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए भिड़ेगी चेन्नई से

आईपीएल 2018 के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी Delhi Daredevils आज अपनी प्रतिष्ठा को बचाने के लिए आईपीएल 2018 के दूसरे क्रम पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी। उधर सीएसके का इरादा इस मैच को जीतकर पहले क्वालीफायर के लिए जगह बनाने का होगा।

अंतिम क्रम पर काबिज है Delhi Daredevils

चेन्नई 12 मैचों में 16 अंकों के साथ अभी दूसरे क्रम पर है जबकि Delhi Daredevils 12 मैचों में मात्र 6 अंकों के साथ अंक तालिका में अंतिम क्रम पर है । दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर द्वारा कप्तानी छोड़ने के बाद श्रेयस अय्यर को नेतृत्व सौंपा, लेकिन उसके बाद भी दिल्ली का हाल नहीं सुधरा। टीम अब अंतिम दो मैच जीतकर कुछ हद तक प्रतिष्ठा बचाने के इरादे से मैदान में उतरेगी। टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है इसके चलते खिलाड़ी बिना किसी दबाव में मैदान में उतरेंगे।

टीमें (संभावित)

डेयरडेविल्स : पृथ्वी शॉ, जेसन रॉय/कोलिन मुनरो, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत, अभिषेक शर्मा, विजय शंकर, लियाम प्लंकेट/जूनियर डाला, अमित मिश्रा, संदीप लेमिचाने, ट्रेंट बोल्ट, शाहबाज नदीम।

सुपर किंग्स : शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, महेंद्रसिंह धोनी (कप्तान), सैम बिलिंग्स, रवींद्र जडेजा, ड्‍वेन ब्रावो, हरभजनसिंह, कर्ण शर्मा, दीपक चाहर/शार्दुल ठाकुर, लुंगी नजीडी।

About Samar Saleel

Check Also

भारत : 85 स्वर्ण सहित कुल 368 पदक

अबुधाबी में चल रहे स्पेशल ओलम्पिक वर्ल्ड गेम्स 2019 का समापन होने के साथ हीे ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *