IPL-11 : ओपनिंग सेरेमनी में इस बार लगेगा खास तड़का

वैसे तो आईपीएल की ओपनिंग हर बार खास होती है। आईपीएल 1 हो या आईपीएल 10 ,हर बार बॉलीवुड के गाने पे लोग थिरकते नज़र आये हैं। इस बार भी बीते सालों की तरह ही IPL-11 की ओपनिंग सेरेमनी खास हो रही है।

जाने कौन-कौन है इस बार के IPL-11 ओपनिंग सेरेमनी में

इस बार IPL-11 एक नए ही अंदाज़ में दिखने वाला है। लगभग हर टीम में जाने पहचाने चेहरे बदल चुके हैं। बस कुछ ही टीम हैं जिनमे आपको पुराने वही खिलाड़ी दिखाई देंगे जो पिछले सीजन में भी थे। इस बार IPL की शुरुआत 7 अप्रैल से होगी और पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और दो वर्ष बार वापसी करने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा।

शाम 6 बजे होगा ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मैच खेला जाना है। ये मैच 7अप्रैल को होना है।
मैच का टॉस शाम 7:30 बजे होगा जबकि ओपनिंग सेरेमनी 06:00 बजे से होना है।

IPL-11 के ओपनिंग सेरेमनी के लिए पहले 50 करोड़ का बजट तैयार किया गया था, लेकिन प्रशासकों के समिति सीओए ने इसे कम करके 30 करोड़ कर दिया। इसके बाद संचालन परिषद ने अब 18 करोड़ रुपए में इसका आयोजन करने का फैसला किया है।

IPL-११ की ओपनिंग सेरेमनी में कई बॉलीवुड कलाकारों का परफॉर्मेंस होना है जिनमे वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा और जैकलीन फर्नांडीस जैसे कई कलाकार शामिल होंगे। आईपीएल 11 की ओपनिंग सरेमनी में बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन और प्रभुदेवा का भी परफॉर्मेंस का तड़का लगेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *