Vijender अमेरिका में लड़ने को तैयार

नई दिल्ली। भारत के प्रोफेशनल मुक्केबाज Vijender विजेंदर सिंह मुक्केबाजी का गढ़ कहे जाने वाले अमेरिका में लड़ने का सपना पूरा करने के लिए तैयार हैं। अपने प्रोफेशनल करियर में सभी 10 मुकाबले जीतने वाले ओलिंपिक पदक विजेता विजेंदर ने कहा कि मेरा मुकाबला 2019 में फरवरी के अंत में या मार्च में हो सकता है।

भारत के दिग्गज मुक्केबाज Vijender

अमेरिकी पेशेवर सर्किट में अब अपनी किस्मत को आजमाने जा रहे भारत के दिग्गज मुक्केबाज विजेंदर मेडिसन स्क्वायर गार्डन में पदार्पण करना चाहते हैं। उनकी इच्छा मेक्सिको के सुपरस्टार केनेलो अल्वारेज के खिलाफ रिंग में उतरने की भी है।

अमेरिकी पेशेवर सर्किट की तैयारी के लिए विजेंदर कोच फ्रेडी रोच के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग करेंगे जो फ्लायड मेवेदर के साथ सदी की सबसे महंगी फाइट लड़ने वाले मैनी पैकियाओ के कोच हैं। विजेंदर अब बॉब आरुम के टॉप रैंक प्रमोशंस के साथ करार के बाद अमेरिका में चुनौती पेश करने की तैयारी कर रहे हैं।

अमेरिका में अगले साल फरवरी-मार्च में उनके पदार्पण की योजना बनाई जा रही है। विजेंदर ने कहा कि बॉब के साथ रिश्ता दो साल पुराना है और अब यह औपचारिक अनुबंध बना है। मैंने बॉब को मेडिसन स्क्वेयर गार्डन में पदार्पण के अपने सपने के बारे में बताया है। अमेरिका अलग देश है। यह सर्वश्रेष्ठ मुक्केबाजी का देश है। मैंने बॉब को बताया है कि मेरा पहला लक्ष्य अमेरिका में खेलना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *