बारिश का कहर, Building गिरने से 2 घायल

कानपुर। उत्तर प्रदेश में भारी बारिश का कहर कानपुर में भी देखने को मिल रहा , जहाँ एक तीन मंजिला Building इमारत देखते ही देखते गिर पड़ी। इस दौरान दो लोगों के जख्मी हो गए हैं, हालाँकि इमारत के अंदर कोई था या नहीं ये अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है।

फीलखाना इलाके में Building ..

उत्तरप्रदेश के कानपुर में बारिश का आलम कुछ यूँ रहा की कानपुर के नजीराबाद थाना इलाके में तीस फीट सड़क भी फट गई है, जिससे आसपास के इलाकों में मकान और दुकानें ढहने का खतरा मंडरा रहा है। आसपास के मकानों को इस खतरे के चलते खाली करा लिया गया है। किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए सड़क के दोनों ओर बैरीकेडिंग लगा पुलिस तैनात कर दी गई है।

मंगलवार को कानपुर के फीलखाना इलाके में एक तीन मंजिला पुरानी इमारत भरभरा कर गिर पड़ी। जिससे दो लोगों के घायल होने की पुष्टि हो पायी है। भारी बारिश के कारण कानपुर नगर और देहात समेत आसपास के जिलों में दो दर्जन से अधिक मकान गिर चुके हैं तथा सुरक्षा की दृष्टि से कानपुर जिला प्रशासन ने पांचवीं कक्षा तक के सभी स्‍कूलों को भी बंद करवा दिया है। वहीं हैलट अस्पताल में जल भराव के कारण मरीजों और तीमारदारों को भी खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *