Unchahar : 20 हजार नगद तथा जेवरात हुए चोरी

Unchahar : 20 हजार नगद तथा जेवरात हुए चोरी

ऊँचाहार Unchahar में कोतवाली क्षेत्र के गंज मजरे ऊँचाहार देहात निवासी विटाना पत्नी औसान ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर घर मे नकाब लगाकर 20 हजार नगद तथा जेवरात चोरी होने का आरोप लगाया है।

Unchahar : पुलिस ने नहीं दर्ज़ किया मामला

पुलिस को दिए गये प्रार्थना पत्र में महिला ने बताया कि बीती मंगलवार रात नकाब लगाकर Unchahar में अज्ञात चोरों ने  20 हजार की नगदी तथा लाखों के सोने और चांदी के जेवरात पार कर दिया। सुबह मामले की जानकारी होते ही पीड़िता के होश उड़ गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है किंतु पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नही किया है।


♦अन्य ख़बरें♦


ऊँचाहार : जमीनी विवाद के चलते मारपीट, घायल सीएचसी में भर्ती

ऊँचाहार। जमीनी विवाद के चलते मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। जहाँ एक व्यक्ति को विपक्षियों ने मार पीटकर लहूलुहान कर दिया। मारपीट में घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के गाँव पूरे पलऊ, मजरे चडरई में माताप्रसाद पुत्र शीतलाप्रसाद का गाँव के ही राकेश, राजेश, रमेश और जितेंद्र पुत्र ककोरे से जमीनी विवाद चल रहा था। जिसमें इन लोगो ने माताप्रसाद की जमकर धुनाई कर दी। जिसमें उसका सिर फट गया।

माता प्रसाद ने विपक्षी गणों के खिलाफ पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। वही घायल को पुलिस ने ईलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। कोतवाल धनंजय सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ करवाई की जा रही है।


ऊँचाहार : मंगल सूत्र छीन अज्ञात महिला फरार

ऊँचाहार। कोतवाली क्षेत्र के गौरीशंकर बड़ा गाँव स्थित शिव मंदिर में दर्शन करने गई महिला का मंगल सूत्र गले से छीन कर अज्ञात महिला फरार हो गई। पुलिस ने एक संदिग्ध महिला को हिरासत में लेकर पूंछताँछ की, किंतु अभी तक मंगल सूत्र बरामद नही ही सका है।

मंगलवार को गौरीशंकर शिवमन्दिर में दर्शन करने गई महिला उपमा देवी पत्नी मुकेश कुमार निवासी उसरैना के गले से अज्ञात महिला चोर मंगल सूत्र छीन के भाग गई। जब तक लोग उसे पकड़ते तब तक वह भीड़ में गुम हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक संदिग्ध महिला को हिरासत में लेकर पूँछतांछ की। पीड़िता ने बताया कि उसका मंगल सूत्र बरामद नही हो सका है।


गायत्री नगर में घर के सामने खड़ी बाइक चोरी

ऊंचाहार। बीती रात अज्ञात चोर, घर के सामने खड़ी बाइक उठा ले गए। सुबह घटना की जानकारी से लोगों के होश उड़ गए। भुक्तभोगी ने कोतवाली में तहरीर दी है। नगर के मोहल्ला गायत्री नगर निवासी मनोज कुमार चौरसिया के घर के सामने खड़ी हीरो होंडा ग्लैमर मोटरसाइकिल बुधवार की रात चोर पार कर ले गए।

सुबह परिजन सोकर उठे तो मौके से बाइक गायब थी। इससे लोगों के होश उड़ गए। काफी खोजबीन के बाद पता नहीं चल सका, घटना की पुलिस को तहरीर दी गयी। जिसमें अज्ञात चोरों पर बाइक व दो मोबाइल चुरा ले जाने की जानकारी दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

रिपोर्ट – दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

smriti irani said pm modi never did discrimination with amethi

पीएम मोदी ने कभी अमेठी के साथ भेदभाव नहीं किया : Smriti Irani

अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी Smriti Irani ने रविवार को दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *