Airtel’s blood donation शिविर आयोजित

लखनऊ। भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल ने अपने एयरटेल सर्किल कार्यालय में 2018 विश्व रक्तदान दिवस के मौके पर मेडिक्स अस्पताल के साथ मिलकर Airtel’s blood donation शिविर का आयोजन किया। इस शिविर का आयोजन लोगों में रक्तदान के प्रति जागरूकता को बढ़ाने के लिए किया गया। जिसमें स्वैच्छिक रक्त दाताओं को उनके रक्तदान के लिए सराहना की गई।

Airtel’s blood donation, रक्तदाताओं को रिफ्रेशमेंट के साथ दिया गया प्रशंसा प्रमाण पत्र

रक्तदान शिविर की शुरुआत रक्तदाताओं के पंजीकरण के साथ की गयी जिसमें एयरटेल के कई प्रबंधन अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। कार्यक्रम में लोगों ने पूरे उत्साह व जोश के साथ शामिल हुए। रक्त दान करने से पहले रक्तदाताओं की प्रारंभिक चिकित्सा का परीक्षण जैसे बीपी, एचआईवी, वज़न आदि किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य ज़रुरतमंद व्यक्तियों को रक्त मुहैया कराना और उनकी सहायता करना था। कार्यक्रम में रक्तदाताओं को रिफ्रेशमेंट और प्रशंसा प्रमाण पत्र भी प्रदान किया गया।

भारती एयरटेल के 413 मिलियन से अधिक उपभोक्ता

भारती एयरटेल लिमिटेड दुनिया की अग्रणी टेलेकम्युनिकेशन्स कंपनी है जो एशिया और अफ्रीका के 16 देशों में परिचालन करती है। इसका मुख्यालय भारत की राजधानी नई दिल्ली में है और कुल उपभोक्ताओं की संख्या के हिसाब से यह दुनिया की तीन शीर्ष मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों में शामिल है। भारत में कंपनी की सेवाओं में 2g, 3g, और 4g, वायरलैस सेवाएं, मोबाइल कॉमर्स, फिक्स्ड लाइन सर्विस, हाइ स्पीड डीएसएल ब्रॉडबैंड, आईपीटीवी, डीटीएच और कैरियर्स के लिए लंबी दूरी की राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय सेवाओं सहित एंटरप्राइज सर्विसेज़ शामिल हैं। दुनिया के दूसरे देशों में कंपनी 2g, 3g, और 4g, वायरलैस सेवाओं और मोबाइल कॉमर्स सेवाएं दे रही है

यह खबर भी देखें—

Chhattisgarh: पीएम मोदी ने कई योजनाओं का किया शुभारंभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *