JNU की जीत पर आइसा ने निकाला विजय जुलूस

रायबरेली। देश के सबसे प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय JNU (जेएनयू) के छात्रसंघ के चुनाव में अध्यक्ष पद पर आइसा नेता ‘‘एन.साई. बालाजी‘‘ सहीत सभी छात्रसंघ पदो पर वामपंथी प्रत्याशियों को मिली जीत से उत्साहित होकर ऑल इडिया स्टूडेट एसोसिएशन ( आइसा ) व इकंलाबी नौजवान सभा ( इनौस ) के कार्य कर्ताओं ने फिरोज गॉधी डिग्री कालेज पर उपस्थिति होकर सभी छात्रों को मिठाई बाटी और एक सभा आयोजित की। इस दौरान छात्रो ने इंकलाब जिन्दाबाद और फासीवाद मुर्दाबाद ने नारे लगाये।

JNU में वाम छात्र संगठनों की

आइसा जिला सचिव टीपू सुल्तान ने कहा की JNU जेएनयू में वाम छात्र संगठनों की यह जीत महज वामपंथ की जीत नही है समग्र लोकतांत्रिक मूल्यो और उसके हिफाजत करने वाली शक्तियों की है। और जेएनयू के छात्रों ने यह बता दिया की यह देश भगत सिंह और अम्बेडकर का है। और आगे भी रहेगा। इनौस के जिला संयोजक उदय भान चौधरी ने कहा की जब से मोदी सरकार आयी है। तभी से जेएनयू की स्वायत्तता पर हमला हो रहा है। और सरकार सभी शिक्षण संख्याओं का निजिकरण और बरबाद करने पर लगी है।
इस मौके पर जिलाउपाध्यक्ष अहमद खान, नावेद खान, सैय्यद मसरूर खान, अबुजर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अफरोज आलम, विनय, कपिल, अभय प्रताप सिंह एहसन खान, सुरेन्द्र कुमार सहीत सैकडो छात्र शामिल हुये ।

 दुर्गेश मिश्रा

 

One thought on “JNU की जीत पर आइसा ने निकाला विजय जुलूस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *