Election manifesto जारी करेंगे अखिलेश

मध्य प्रदेश। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 20 नवम्बर 2018 (मंगलवार) को 12ः00 बजे दिन में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रेस प्रतिनिधियों से वार्ताक्रम में समाजवादी पार्टी का Election manifesto ‘‘चुनाव घोषणा पत्र‘‘ भी जारी करेंगे। समाजवादी पार्टी ने मध्य प्रदेश चुनाव में 50 से ज्यादा विधानसभाओं में अपने प्रत्याशी उतारे हैं। श्री अखिलेश लगातार इन दिनों चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं जिन्हें सुनने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ आ रही है। श्री यादव के प्रति वहां के मतदाताओं के बढ़ते रूझान से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों की जीत का भरोसा है।

Election manifesto जारी करने के साथ ही

कल Election manifesto चुनाव घोषणा पत्र जारी करने के साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मध्य प्रदेश में सघन चुनाव प्रचार कर रहे हैं। कल 20 नवम्बर 2018 को श्री यादव सिलवानी विधानसभा, जिला रायसेन में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी श्री गौरी सिंह यादव के लिए दशहरा मैदान बेगमगंज में 01ः35 बजे और 21 नवम्बर 2018 को बालाघाट एवं परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र जिला बालाघाट में क्रमशः श्रीमती अनुभा मुंजारे एवं कंकर मुंजारे के पक्ष में चुनावी सभाएं करेंगे।अनुभा मुंजारे के लिए 12ः30 बजे शासकीय स्कूल का मैदान लालबर्रा में तथा श्री कंकर मुंजारे के लिए 01ः35 बजे लिंगा परसवाड़ा मैदान जिला बालाघाट में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

श्री अखिलेश 22 नवम्बर 2018 (बृहस्पतिवार) को विधानसभा सिरमोर में प्रत्याशी  प्रदीप सिंह पटना के लिए 01ः10 बजे जवा बस्ती पुलिस थाने के पीछे तहसील जवा, जिला रीवां में तथा 02ः20 बजे विधानसभा क्षेत्र गुढ़ से प्रत्याशी कुंवर कपिध्वज सिंह के पक्ष में खटकरी तालाब बगीचा का मैदान, तहसील गुढ़ में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *