APNA DAL : मोदी के गढ़ में ‘सावधान रैली’…

लखनऊ। अपना दल APNA DAL के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल की 69वें जयंती पर अपना दल वाराणसी में वर्तमान सरकार के नीतियों, कामकाज, लचर कानून व्यवस्था के खिलाफ सावधान रैली का आयोजन करेगी। जहाँ डॉ. साहब का जन्मदिन मनाने के लिए बड़ी संख्या में जनता व कार्यकर्त्तागण एकत्र होंगे।

APNA DAL : बीजेपी के हवाहवाई नीतियों के खिलाफ रैली

राजनैतिक उत्थान के लिए इस रैली का आयोजन किया जायेगा : आर बी सिंह पटेल
आर बी सिंह पटेल

अपना दल APNA DAL के प्रवक्ता आर बी सिंह पटेल ने बताया की मौजूदा सरकार के भ्रष्ट नीतियों, किसान विरोधी गतिविधियों के खिलाफ ये रैली की जाएगी। उन्होंने बताया की सरकार की किसान विरोधी व्यवस्था की वजह से आज किसानों को खेत छोड़ कर सड़कों पर उतरना पड़ रहा है। वहीँ केंद्र की सरकार के सम्मानित नेता किसानों पर अपमान जनक, अमर्यादित बयानबाजी कर किसानों की दयनीय स्थिति का मज़ाक उड़ा रहे हैं।

उन्होंने कहा की मौजूदा सरकार सिर्फ हवा हवाई नीतियों के दम पर कार्य कर रही , इन नीतियों का जमीनी स्तर पर कोई कार्य नहीं हो रहा। जनता की परेशानी का कोई समाधान नहीं हो रहा।

बीजेपी की वर्तमान सरकार ने पिछले 4 सालों में ग्राउंड लेवल पर कोई कार्य नहीं किया। इनकी कोई भी नीति जमीन पर नहीं आ पायी है। इस सरकार से किसान ,नौजवान सभी परेशान हैं। इन सभी समस्याओं को लेकर ‘सावधान रैली’ का आयोजन किया जा रहा है : आर बी सिंह पटेल

 

वरुण सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *