Atul singh ने लोगों से जनसम्पर्क कर भाजपा सरकार की उपलब्धियां बताई

रायबरेली।भाजपा नेता अतुल सिंह ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर आयोजित भाजपा की कमल संदेश पद यात्रा अभियान के तहत ऊंचाहार के क्षीक्षेमऊ,सूबेदार का पुरवा मजरे खजुरी में जनसंपर्क कर प्रदेश और केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताई।इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि स्वच्छता का संदेश गांधी जी ने दिया है,इसी सन्देश को व्यापक अवसर पर देश के प्रधानमंत्री मोदी जी आगे बढ़ा रहे है।

Atul स्वच्छता का संदेश गांधी जी ने दिया

प्रधानमंत्री जी का सपना है कि हमारा गांव स्वच्छ रहे,सबके पास अपना पक्का मकान हो। श्री सिंह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति कर रहा है! आम आदमी देश में अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है 2014 के बाद देश के अंदर कोई भी आतंकवादी घटना नहीं हुई! योगी जी प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में लगे हैं!प्रदेश का चौमुखी विकास हो, इसकी चिंता प्रदेश सरकार कर रही है।

आम आदमी अपने को सुरक्षित महसूस कर रहा

श्री सिंह ने कहा कि हमारी सरकार गरीब परिवारों को निशुल्क गैस सिलेंडर निशुल्क विद्युत कनेक्शन और आयुष्मान योजना के तहत बिजली दे रही हैlइस अवसर पर भाजपा नेता डी एन पाठक, युवा नेता विनायक सिंह, भोला साहू,बबलू साहू,दसरथ सरोज,राजाराम,संतोष,राकेश यादव,अमित शुक्ला,किशोरी यादव,राजेश सिंह,विजय पाल, ममता,सरोज,अखिलेश ,गौतम,मनीष यादव,आदि सैकड़ो लोग उपथित रहे।

-रत्नेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *