Bukkal nawab को इस्लाम से कर दिया बेदखल

लखनऊ।  सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए एमएलसी बुक्कल नवाब Bukkal nawab को इस्लाम से बेदखल कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक उन्हें इस्लाम से बेदखल करने का फरमान देवबंदी उलेमा ने लिया है। बता दें कि हाल ही में बुक्कल नवाब एमएलसी का पर्चा भरने से पहले हनुमान मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की थी। जिसको लेकर वह विवादों में घिरते हुए नजर आये थे। जिसके चलते देवबंदी उलेमा ने बुक्कल नवाब को इस्लाम से खारिज कर दिया है।

देवबंदी उलेमा ने Bukkal nawab के हनुमान मंदिर में

इस मामले में देवबंदी उलेमा ने  Bukkal nawab के हनुमान मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना करने पर बोलते हुए कहा कि अफसोस की बात है कि कुछ मुस्लिम नेता अपने फायदे के लिए मुस्लिम

विरोधी कार्य कर दूसरों की नजरों में चढ़ने के लिए अंजाम दे रहे हैं। मदरसा दारुल उलूम अशरफिया के मोहतमिम मौलाना सालिम अशरफ कासमी ने कहा कि मुस्लिम कौम जागरुक है और किसी के दिखावे में न आकर इस तरह के नेताओ को नकार देगी।
मौलाना ने आगे कहा कि किसी भी दिखावे के लिए यदि कोई दूसरें मजहब के रीति रिवाज जैसे पूजा-अर्चना कर अल्लाह के शरीक किसी दूसरें को करता है तो वह इस्लाम मजहब से खारिज माना जाता है। इस तरह के दिखावे से कभी भारत मजबुत नहीं हो सकेगा क्योंकि मजहब दिखावे के लिए नहीं होता। उन्होंने बुक्कल नवाब से तौबा करने का आह्वान करते हुए कहा कि वह अपने आप को बचाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *