Card Reader खराब, परेशान हो रहे उपभोक्ता

बीनागंज। पिछले एक हफ्ते से भारतीय स्टेट बैंक एटीएम का Card Reader कार्ड रीडर खराब होने के कारण बैक ग्राहको को परेशानी का सामना करना पड रहा हैं। कृषि उपज मण्डी के सामने बने भारतीय स्टेट बैंक ए.टी.एम. वूथ पर किसान व नगर के आम नागरिक एक हफ्ते से रोज चक्कर लगाते है।

ये भी पढ़ें :- Weather change : इस तरह करें अपनी सुरक्षा

एटीएम का Card Reader

यह ए.टी.एम बूथ एक मात्र चलायमान स्थिति में था पर Card Reader कार्ड रीडर खराब होने से लोगो को काफी समस्या का सामना करना पड रहा हैं बैंक प्रबंधक कि लापरवाही के कारण आज तक भारतीय स्टेट बैंक ए. टी. एम. का कार्ड रीडर सही नही कराया गया है। यू तो कहने मे बैंक द्वारा कहा जाता है कि हम अपने ग्राहको को बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिये हर समय अपने ग्राहाको को का ध्यान रखते है पर चांचौडा बीनागंज में कुल छः ए.टी.एम. बूथ होने के बावजूद भी बैंको के ग्राहक आय दिन परेषान होते नजर आ रहे हैं इस और बैंक अधिकारीयो का जरा भी ध्यान नही है।

  -ःअन्य खबर :-

एसएसबी के जवानो के साथ पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

बीनागंज। एस.डी.औ.पी. अलीम खान के नेतृत्व में नगर के मुख्य मार्गो से पुलिस वल के साथ एस.एस.बी. दल के जवानो ने फ्लैग मार्च निकाला जिस में लगभग 200 एस.एस.सी. के जवानो ने भाग लिया एस.एस.बी. के जवानो ने फ्लैग मार्च झिर पुलिया के समीप बने एस.एस.बी. कैम्पस से प्रारम्भ किया जो कि नगर के निचला बाजार खातोली रोड होते हुए मेन बाजार टोडी रोड चांचौडा रोड से निकाला गया चौकि प्रभारी नरेन्द्र गोयल ने वताया कि नगर में शांति बनाये रखने के लिये फ्लेग मार्च निकाला ।
विष्णु शाक्यवार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *