योगी ने किया प्रयागराज और, भाजपा की लिस्ट में अब भी Allahabad
योगी ने किया प्रयागराज और, भाजपा की लिस्ट में अब भी Allahabad

Ayodhya के मौजूदा हालात पर सीएम योगी ने बुलाई बैठक

लखनऊ। अयोध्‍या में आज शिवसेना तथा रविवार को होने जा रहे वि0हिं0प0 के कार्यक्रम को लेकर माहौल गरम है। इसी बीच प्रदेश की मुखिया योगी आदित्‍यनाथ ने Ayodhya की स्थिति पर चर्चा के लिए बड़ी बैठक बुलाई है। यह बैठक आज लखनऊ में देर शाम 08:30 बजे होगी। माना जा रहा है कि इस बैठक में अयोध्‍या की मौजूदा स्थिति पर चर्चा हो सकती है। जानकारी के मुताबिक, राम की मूर्ति के लिए सीएम योगी आदित्नाथ प्रेजेंटेशन लेंगे। इसमें वो अयोध्या में प्रस्तावित राम की मूर्ति का डिजाइन, आकार, और स्थल तय करेंगे।

पत्‍नी और बेटे के साथ उद्धव भी आज Ayodhya में

बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज अयोध्‍या पहुंच रहे हैं। वह दोपहर 2 बजे अयोध्‍या पहुंचेंगे और दोपहर में ही साधु-संतों के साथ मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे 6 बजे सरयू घाट पर आरती में शामिल होंगे। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्‍नी और बेटे आदित्य ठाकरे भी साथ रहेंगे। 25 नवंबर को वह सुबह 9 बजे राम जन्मभूमि में रामलला के दर्शन करेंगे। शिवसेना के इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दो ट्रेनों में शिवसैनिक अयोध्‍या पहुंच चुके हैं। पहली ट्रेन कल पहुंची थी और दूसरी ट्रेन शनिवार सुबह करीब 07:15 बजे अयोध्‍या पहुंची है।

इसके अलावा रविवार को अयोध्‍या में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की तरफ धर्मसभा का आयोजन किया गया है। शिवसेना प्रमुख के कार्यक्रम को देखते हुए अयोध्‍या की चाकचौबंद कर दी गई है। शनिवार को अयोध्‍या के सभी स्‍कूल-कॉलेज भी बंद रखे गए हैं। साथ ही बड़ी संख्‍या में सुरक्षा बलों को भी तैनात किया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

BJP ने प्रदेश का किया बेड़ा गर्क : अखिलेश

BJP ने प्रदेश का किया बेड़ा गर्क : अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *