Ganga Singh : कांग्रेस विधि विभाग ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

लखनऊ। अधिवक्ताओं की मूलभूत समस्याओं को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग के चेयरमैन Ganga Singh गंगा सिंह एडवोकेट के नेतृत्व में आज विधि विभाग के एक प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन जाकर प्रदेश के महामहिम राज्यपाल श्री रामनाईक से मुलाकात कर अधिवक्ताओं की समस्याओं के निराकरण हेतु ज्ञापन सौंपा।

Ganga Singh : बीमा, हेल्थकार्ड जैसे कई महत्वपूर्ण मांगे हैं शामिल

जानकारी देते हुए उ0प्र0 कांग्रेस विधि विभाग के चेयरमैन गंगा सिंह एडवोकेट ने बताया कि महामहिम राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन में मांग की गयी है कि अधिवक्ताओं को कम से कम 25लाख बीमा, हेल्थ कार्ड एवं कैशलेस चिकित्सा सुविधा, 10 लाख रूपये दुर्घटना की स्थिति में तात्कालिक आर्थिक सहायता, अधिवक्ताओं की हो रही हत्याओं को देखते हुए उनकी एवं उनके परिजनों की समुचित सुरक्षा आदि 10 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा।

इसके साथ ही विगत दिनों अधिवक्ता शीला मिश्रा के पुत्र की बर्बरतापूर्वक हुई हत्या की सीबीआई जांच कराये जाने एवं अमेठी/सुलतानपुर के अधिवक्ता राघवेन्द्र द्विवेदी के विरूद्ध पुलिसकर्मियों द्वारा की गयी अमानवीय कृत्य के विरूद्ध सख्त धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही सुनिश्चित कराये जाने की मांग की गयी है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग के इस प्रतिनिधिमंडल में गंगा सिंह एडवोकेट के नेतृत्व में विधि विभाग के पदाधिकारी रमेश चन्द्र श्रीवास्तव, श्रवण कुमार अवस्थी, दयाशंकर तिवारी, आशुतोष कुमार सिंह‘आशू’, किरन बाजपेयी, शीला मिश्रा, समशाद आलम, विजय कुमार पाण्डेय, मोहम्मद अनस खान एवं अमरेन्द्र कुमार एडवोकेट शामिल रहे।

वरुण सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *