SJS : निरंतर शिक्षा की ओर अग्रसर

महराजगंज,रायबरेली। विगत चार वर्षों में शिक्षा के स्तर को बढ़ाने के लिए हर संभव सहयोग करने का काम SJS विद्यालय प्रबंधनतंत्र कर रहा है तथा बच्चों को गुणवत्ता परक शिक्षा तथा उनके स्वास्थ्य लाभ हेतु समय-समय पर अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन विद्यालय परिवार करता है। जिससे कि शिक्षा के साथ-साथ बच्चों का स्वास्थ्य भी सुरक्षित रहे।

चार वर्षों के दौरान ही शिक्षा के स्तर को ऊंचा किया

महराजगंज कस्बे के रायबरेली रोड पर स्थित एसजेएस पब्लिक स्कूल की संयुक्त प्रबंधिका डॉ० अनुश्री सिंह ने कहा कि महराजगंज क्षेत्र में एसजेएस पब्लिक स्कूल विगत चार वर्ष पूर्व खुला था।जिसमें चार वर्ष के कार्यकाल के अंदर ही शिक्षा के स्तर को ऊंचा करने का काम किया गया है।तथा बच्चों को हर संभव मदद तथा सभी प्रकार की सुविधाएं विद्यालय परिवार दे रहा है। समय-समय पर अभिभावकों की मीटिंग बुलाकर बच्चों के  विकास हेतु अनेक सुझाव दिए जाते हैं जिनका पालन प्रत्येक अभिभावक करता है जिसके चलते एसजेएस पब्लिक स्कूल निरंतर शिक्षा की ओर अग्रसर है।

SJS : बच्चों की शिक्षा हेतु…

वही विद्यालय की प्रधानाचार्य रश्मि मिश्रा ने बताया कि नौनिहाल बच्चों की शिक्षा हेतु अनेक प्रकार की सुविधाएं विद्यालय परिवार दे रहा है और शिक्षा के क्षेत्र में एसजेएस पब्लिक स्कूल ने अपना महत्वपूर्ण स्थान क्षेत्र में बना रखा है। जिससे कि अभिभावक विद्यालय की शिक्षा से पूर्ण रूप से संतुष्ट हैं और आगे चलकर विद्यालय नित नई ऊंचाइयों को छुएगा। इस मौके पर शिक्षक शिक्षिकाओं व नीलू सिंह, शंकर,आकाश सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

रत्नेश मिश्रा/राजन प्रजापति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *