Mawai : बरसात में ढहा कच्चा मकान, तीन घायल, दो मवेशी मरे

ऊंचाहार(रायबरेली)। सोमवार की रात क्षेत्र के गाँव Mawai मवाई में एक कच्चा मकान अचानक ढह गया। जिसमे दबकर दो मवेशी मर गए है। जबकि परिवार के तीन लोग घायल हुए है। यह हादशा सोमवार की रात करीब 9 बजे हुआ है।

Mawai : मलवे से बाहर निकाल बचाई जान

क्षेत्र के गाँव मवाई की आशा बहू लालमती का कच्चा घर अचानक ढह गया। जिसमे लालमती उनकी पुत्री मनीषा और सास चंदा दब गयी, जिन्हे तुरंत मलवे से बाहर निकाल लिया गया और इनको मामूली चोट आयी। लेकिन मलवे मे दो गाय दब गयी थी, उनको जब तक बाहर निकाला जाता तब तक दोनों गाय मर चुकी थी।


♦अन्य खबरें♦

⇒दो लोगो को साँप ने डसा

ऊंचाहार(रायबरेली)। क्षेत्र के अलग अलग गाँव मे दो लोगो को साँप ने डसा। उनको जिला अस्पताल रेफर किया गया है | क्षेत्र के गाँव गुरुदयाल पुर निवासी पंकज कुमार अपने खेत मे काम कर रहे थे | तभी वहाँ बैठे साँप ने उनको डस लिया, जिससे उनकी हालत बिगड़ गयी। उनको सीएचसी लाया गया। उधर मंधातापुर निवासी धिरई को उनके घर मे बैठे साँप ने डस लिया, जिन्हे लेकर परिजन सीएचसी पहुंचें। जहां दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया है |

⇒आपसी रंजिश मे दुकान में तोडफोड, 50 हजार की लूट

ऊंचाहार(रायबरेली)। युवकों की आपसी रंजिश में तीन युवको ने एक दुकान मे धावा बोल दिया और दुकान मे जमकर तोडफोड की। इस घटना में युवकों पर लगभग 50 हजार रुपये लूट ले जाने का आरोप है।

क्षेत्र के गाँव मनीरामपुर निवासी गुलाब चंद्र गुप्ता की एनटीपीसी के मुख्य गेट के पास दुकान है। जहां पर साइबर कैफे का काम होता है और बैंक से रुपये निकासी का भी काम होता है। मंगलवार को दुकान पर उनका बेटा शिवम बैठा था। इसी बीच उनके गाँव के ही तीन युवक आए और किसी बात को लेकर उनमे बहस होने लगी। बात इतनी बिगड़ गयी कि आए युवको ने दुकान पर धावा बोल दिया और दुकान मे जमकर तोडफोड किया। यह करीब आधा घंटा तक चलता रहा। तोडफोड मे दुकान का लैपटाप और फर्नीचर तोड़ डाला गया है।

पीड़ित का आरोप है कि वह लोग दुकान से पचास हजार रुपये भी लूट ले गए है। सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुँच गयी और गाँव से एक आरोपी को हिरासत में लिया है। कोतवाल धनंजय सिंह ने बताया कि रुपये लूटे जाने की जांच चल रही है व मामले मे विधिक कार्यवाही की जाएगी | अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा/सर्वेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *