Hardoi के वकीलों का प्रतिनिधिमंडल अखिलेश से मिला

लखनऊ। हरदोई Hardoi के वकीलों के एक प्रतिनिधिमण्डल तथा ‘बेरोजगारी मुक्त क्रांति यात्रा‘ के सदस्यों समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  आज भेंट की। श्री यादव ने उनसे सहानुभूति जतायी और सहयोग का आश्वासन दिया।

Hardoi बार एसोसिएशन के

हरदोई Hardoi बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सुधीर सिंह के साथ आए प्रतिनिधिमण्डल ने श्री अखिलेश को बताया कि हरदोई पुलिस ने अधिवक्ता अनिल यादव को गलत धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया। श्री यादव का भाजपा के एक नेता से कुछ विवाद हो गया था। भाजपा नेता ने अपने सहयोगियों के साथ अनिल यादव पर हमला किया लेकिन माधोगंज थाने की पुलिस ने सत्ताधारी दल के नेताओं के दबाव में श्री अनिल यादव व उनके भाई का चालान कर जेल भेज दिया। वकीलों ने मांग की है कि माधोगंज थाने के पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

पीड़ित अधिवक्ता धीरेन्द्र यादव (प्रदेश सचिव छात्रसभा) के साथ आए थे। अधिवक्ता प्रतिनिधिमण्डल में सर्वश्री अनिल यादव, संजय सिंह, सुधीर सिंह, अजय यादव, रामप्रताप (मंत्री) रनवीर यादव, मो0 आलम, बृजेश कुमार सैनी तथा शैलेन्द्र कुमार शामिल थे।

बेरोजगारी मुक्त क्रांतियात्रा के सदस्यों ने नौजवानों को ज्यादा से ज्यादा सरकारी रोजगार देने और बेरोजगार नौजवानों को बिना ब्याज शर्त के 10 लाख रूपए बैंकों से कर्ज दिलाने की मांग की है। बेरोजगारी मुक्त क्रांतियात्रा के प्रतिनिधिमण्डल में विनीत कुशवाहा, मनोज क्रांतिकारी, अमित यादव, पंकज क्रांतिकारी, अवधेश, विशाल, अच्छेलाल, सुरेन्द्र, भजन, विजय, रमेश अलीम, आनन्द, प्रवेश, शिवमपाल, आशीष, पुष्पेन्द्र, कुलेन्द्र, वीरेन्द्र, सुरेन्द्र, लालू यादव, हरिकेश, अंकित, आशुतोष पाण्डेय, लाल बहादुर, जितेन्द्र आदि शामिल थे।
क्रांतियात्रा के युवा सदस्यों ने श्री अखिलेश के नेतृत्व के प्रति विश्वास जताते हुए कहा कि समाजवादी सरकार में ही युवाओं को सम्मान तथा अधिकार मिले थे। नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता मिला था। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है और उन्हें रोटी-रोजी से भी वंचित कर दिया है।

प्रकट किया शोक

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ छावनी परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष मास्टर मोहम्मद यूसुफ और नरेन्द्र सिंह चैहान (प्रकोष्ठ कार्यालय सचिव समाजवादी पार्टी उ0प्र0) के पिता गंगा सिंह चैहान (आयु 87 वर्ष) के निधन पर शोक प्रकट करते हुए संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *