बीजेपी की National Executive की बैठक आज

देश की राजधानी में आज भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी (National Executive) की दो दिवसीय बैठक का आयोजन हो रहा है। बैठक में चार राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव आैर मिशन 2019 के लिए चुनावी मुद्दों पर चर्चा होनी है।

National Executive : अंबेडकर भवन में आयोजित की जायेगी

इस बैठक में प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जैसे पार्टी के शीर्ष नेता मौजूद रहेंगे जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है की यह बैठक कितनी खास है। बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की यह बैठक अंबेडकर भवन में आयोजित की जायेगी।

नाराज सवर्णों को मनाने की रणनीति तैयार

फिलाल देश में एससी-एसटी एक्ट पर उबाल आैर गुस्सा दिख रहा है। इसलिए बताया जा रहा है की दलित वर्ग के हित में मजबूत कानून बनाने पर चर्चा भी हो सकती है। एससी-एसटी एक्ट को संशोधित कर उसके मूल स्वरूप में लाकर दलितों को खुश करने के साथ ही नाराज सवर्णों को मनाने की भी रणनीति तैयार होने की उम्मीद है।

इसके अलावा बढ़ते पेट्रोल, डीजल के दामों पर भी विचार-विमर्श किया जा सकता है।

2019 के लिए चुनावी मुद्दों पर चर्चा

इस राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक में इसी साल होने वाले चार राज्यों के विधानसभा पर चर्चा होगी। इसी साल मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने हैं। एेसे में चुनावी राज्यों पर अलग-अलग चर्चा कर रणनीति तैयार की जाएगी।

बैठक में इन राज्यों के साथ-साथ मिशन 2019 के लिए चुनावी मुद्दों पर चर्चा होगी।

One thought on “बीजेपी की National Executive की बैठक आज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *