बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर जिला मुख्यालयों पर “आप” का जोरदार प्रदर्शन

लखनऊ। बुलंदशहर घटना व उत्तर प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने लखनऊ इलाहाबाद,गाजियाबाद, बनारस, हमीरपुर और बुलंदशहर सहित सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन किया एवं राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।

अपराधी खुलेआम वीडियो बनाकर

आम आदमी पार्टी यूपी मीडिया प्रभारी सभाजीत सिंह ने बताया कि पार्टी अपनी मांगों में शहीद इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के हत्यारों की शीघ्र गिरफ़्तारी की मांग किया। श्री सिंह ने कहा अपराधी खुलेआम वीडियो बनाकर पुलिस को चिढ़ा रहे हैं और पुलिस असहाय बनी हुई है।

शहीद के परिवार को 1 करोड़ 

सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी मांग करती है कि हाईकोर्ट की निगरानी में SIT गठित कर उच्चस्तरीय पूरे मामले से पूरे मामले की जांच कराई जाए। साथ ही स्वर्गीय इंस्पेक्टर सुबोध सिंह को शहीद का दर्जा दिलाए जाए एवं उनके परिवार को एक करोड़ की सम्मान राशि दी जाए एवं शहीद के परिवार को उचित सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

आम आदमी पार्टी

विधायक देवेंद्र सिंह लोधी का संवेदनहीन बयान

श्री सिंह ने कहा मुख्यमंत्री योगी प्रदेश को ठीक ढंग से चला पाने में पूर्णतः असफल साबित हो रहे हैं। उन्हें तत्काल इस्तीफ़ा दें देना चाहिए। यूपी मीडिया प्रभारी सभाजीत सिंह ने कहा कि बीजेपी से जुड़े संगठनों द्वारा दर्ज एफ़आईआर के मुताबिक़ योगेश और उसके दोस्तों ने हल्ला मचाया तो गाय काटने वाले लोग वहां से भाग गए। जबकि यूपी पुलिस के आईजी (क्राइम) एस.के. भगत के मुताबिक़ बुलंदशहर हिंसा में मिले गाय के अवशेष दो दिन पुराने हैं। बीजेपी के स्याना से विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने बेहद संवेदनहीन बयान देते हुए कहा,कि इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की मौत गोली लगने से नहीं हुई है बल्कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है। यह बयान एक सोचे समझे षड्यंत्र की ओर इशारा करता हैं। अतः स्थानीय विधायक एवं बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के सभी स्थानीय पदाधिकारियों की भी जांच होनी चाहिए।

प्रदेश में दहशत का माहौल

प्रदेश मीडिया प्रभारी सभाजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ जनमानस में खासा गुस्सा है। लोग अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। प्रदेश में दहशत का माहौल है जिसके पीछे कोई और नहीं बल्कि बीजेपी से जुड़े हुए लोग ही इसमें शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *