Aishwarya से तलाक की अर्जी दे सुकून तलाश रहे तेज प्रताप

लखनऊ। पत्नी ऐश्वर्या Aishwarya से तलाक लेने की अर्जी देने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बांके बिहारी की शरण में हैं। लालू के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव दीन दुनिया से दूर इन दिनों सुकून की तलाश में वृंदावन की खाक छान रहे हैं। लालू के बेटे तेज प्रताप ने मीडिया से भी दूरी बना रखी है। बताया जा रहा है कि वह यहां अपने छह दोस्तों के साथ आए हुए हैं।

तेज प्रताप ने पत्नी Aishwarya से

बता दें कि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने पत्नी डॉ ऐश्वर्या Aishwarya से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। हालांकि खबरें आईं कि लालू ने बेटे तेज प्रताप को बुलाकर ऐसा न करने को कहा लेकिन तेज प्रताप ने मीडिया में बयान देकर साफ कर दिया कि वह अपना फैसला फिलहाल वापस लेने के मूड़ में नहीं हैं। इस बीच तेज प्रताप सुकून की तलाश में भगवान कृष्ण की भूमि वृंदावन पहुंच चुके हैं। वह यहां एक आश्रम में रुके हुए हैं जहां वह प्रति वर्ष आते हैं।

बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यहां गोसेवा कर रहे हैं और अपने दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं। तेज प्रताप ने मीडिया से एक दम दूरी बना रखी है। सूत्रों के मुताबिक परिवार उन्हें मनाने के प्रयास कर दिल्ली बुलाने की कोशिश में जुटा है क्योंकि अज उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव का जन्मदिन है जो दिल्ली में मनाया जा रहा है।

बता दें कि जुलाई 2017 में भी तत्कालीन बिहार के स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप अपनी तीन दिवसीय ब्रज यात्रा पर मथुरा आये थे। इस दौरान उन्होंने ब्रज के कई मंदिरों के दर्शन किए। सबसे पहले उन्होंने भगवान बांके बिहारी के दर्शन किये उसके बाद उन्होंने बिहारी जी मंदिर के एक सेवायत से विशेष पूजा करायी जिसके बाद वह वृन्दावन के एक आश्रम पहुंचे। तेज प्रताप पिछली बार भी अपने बाल सखाओं के साथ वृन्दावन पहुंचे थे और पूरे लाव लश्कर के साथ ब्रज भृमण किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *