जिलाधिकारी व SSP ने किया Bara Imambara का निरीक्षण

फिरोजाबाद। मुहर्रम के कार्यक्रमों को लेकर शासन-प्रशासन की व्यवस्थाओं को देखते हुए जिलाधिकारी नेहा शर्मा व वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक सचिन्द्र पटेल ने शहर के प्राचीन व ऐतिहासिक स्थल शाही बड़ा इमामबाड़ा Bara Imambara का निरीक्षण कर वहां की स्थिति का जायज़ा लिया।

ये भी पढ़ें – एथलीट Sudha Singh के स्वागत के लिये पूरा शहर तैयार

Bara Imambara निरीक्षण के दौरान

मुहर्रम कार्यक्रमों हेतु ऐतिहासिक स्थल शाही इमामबाड़ा में सुरक्षा व्यवस्था किये जाने को लेकर जिलाधिकारी नेहा शर्मा व वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक सचिन्द्र पटेल ने अधिकारियों संग शाही बड़ा इमामबाड़ा का निरीक्षण किया तथा शहर काज़ी सैय्यद शाहनियाज़ अली से मुलाकात कर विस्तार से चर्चा की। चर्चा के दौरान शहर काज़ी सैय्यद शाहनियाज़ अली ने जिलाधिकारी व एस.एस.पी महोदय को मुहर्रम कार्यक्रमों से पूर्व ही व्यवस्थाऐं पूर्ण किये जाने की बात कही तो वहीं शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सड़क मरम्मत, पेयजल व्यवस्था, प्रकाश व्यवस्था, साफ-सफाई व्यवस्था, चूना छिड़काव व व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की बात कही।

जिलाधिकारी व एस.एस.पी ने शहर काज़ी साहब को बेहतर से बेहतर इंतज़ामात का वादा किया। मुहर्रम इन्तज़ामियाँ कमैटी के कार्यवाहक अध्यक्ष दिलशाद अली राजू ने मुहर्रम कार्यक्रमों के दौरान नेशनल हाई-वे का रूट डायवर्जन की माँग की।

मो० फरमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *