भाजपा राज में किसानों पर हो रहा है जुल्म : उमाशंकर

लखनऊ। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रदेश महासचिव उमाशंकर यादव ने बताया की पीएम मोदी और सीएम योगी किसानों के ऊपर जुल्म कर रहे हैं उनके राज में आम आदमी त्रस्त है। यह जानकारी श्री उमाशंकर ने लखनऊ पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में एनसीपी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में सभा को संबोधित करते समय दी ।

उमाशंकर ने कहा कि

सभा को संबोधित करते हुए श्री उमाशंकर ने कहा कि आज आम जन मानस का जीना दूभर हो गया है। वर्तमान सरकार झूठ बोल कर सत्ता में आई और अब मोदी और योगी मिलकर मजलूम किसानों के ऊपर जुल्म ढा रहे हैं। इन्होंने बहन बेटियों में खौफ पैदा कर दिया है। इनके गुंडों के कारण बहन बेटियों ने घर से निकलना भी बंद कर दिया है।

जिलाध्यक्ष रामप्रीत शर्मा ने

इस मौके पर लखनऊ जिलाध्यक्ष रामप्रीत शर्मा ने बताया कि यू.पी. पुलिस आम आदमी को खुलेआम गोली मार रही है। इनके गुंडे खुलेआम बहन बेटियों की इज्जत से खेल है, और पुलिस भी उल्टा पीड़ित व्यक्ति को जेल में डाल रही है,मोदी जी खुले आम राफेल जैसे सौदो से देश को लूट रहे हैं । उन्होंने ये भी कहा कि केंद्र और राज्य सरकारों ने दिखावे के नाम पर डीजल पेट्रोल के दाम कम कर दिए और कल से फिर दाम बढ़ाकर भोली भाली जनता के साथ भद्दा मजाक करते हुए आम आदमी के मुंह पर तमाचा मारा है। जिसका परिणाम जनता लोकसभा चुनाव में दिखाएंगी. जब जनता उनकी जमानत ज़ब्त करके सत्ता से उखाड़ फेंकेगी।

 

3 thoughts on “भाजपा राज में किसानों पर हो रहा है जुल्म : उमाशंकर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *