Farmers ने किया विरोध-प्रदर्शन

हरचन्दपुर- रायबरेली। भारतीय किसान सभा हरचन्दपुर द्वारा विभिन्न समस्याओं व Farmers किसानों पर गाजियाबाद में किये गये बर्बर लाठी चार्ज के विरोध में ब्लाक कार्यालय पर धरना – प्रदर्शन किया गया।

Farmers को सम्बोधित करते हुए

किसानों Farmers को सम्बोधित करते हुए किसान नेता सुरेश शर्मा ने कहा कि केन्द्र मे व प्रदेश मे एक किसान विरोधी सरकार बैठी है जो पूजी पूतियो के लिए तो लूट का द्वार खोले हुए है किन्तु किसानो को न सिर्फ हाशिये पर ठकेल रही है वरन् उसके आन्दोलनो को लाठी व गोली के बल पर कुचलने पर अमादा है।

किसान महासभा हरचन्दपुर के ब्लाक संयोजक बृजभान यादव ने कहा कि पूरे क्षेत्र मे पक्के आवास व शौचालय निर्माणा मे भारी घांघली हो रही है और रकागजो पर स्चच्छता अभियान चलाया जा रहा है। नहरो मे पानी नही है। भारी बारिश मे डूब गई फसलो व गिरे कच्चे मकानो का कोई मुआवजा भी नही दिया गया है।

टैक्सर टेम्पो यूनियन के अध्यक्ष मुस्ताक हैदर ने सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरूद्ध एकजुट होकर लडने का आवहन किया। बाद में क्षेत्रीय समस्याओं से सम्बन्धित एक ज्ञापन खण्ड दिवास अधिकारी को सौपा गया।

धरने मे सभा का संचालन माले नेता विजय विद्रोही ने किया व कार्यक्रम मे आल इण्डिया स्टूडेन्ट एसोशिऐसन के जिला सचिव टीपू सुल्तान अहमद सिद्दीकी किसान महा सभा के जिला अध्यक्ष क0 अशोक सिंह राम सजीवन मौर्य हरिश्चन्द्र आदि ने अपने विचार व्यक्त किये सभा में सैकडो किसान व ग्रामीण महिलाये शामिल हुये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *