नगर पंचायत में जमकर हो रहा भ्रष्टाचार : रामलाल अकेला

महराजगंज(रायबरेली)। शुक्रवार को पूर्व विधायक ने प्रेस वार्ता के दौरान नगर पंचायत के भ्रष्टचार होने की बात कही। सपा के पूर्व विधायक रामलाल अकेला ने कहा कि कस्बे में बन रहे प्रधानमंत्री आवासों में हो रही धांधली में नगर पंचायत महराजगंज में प्रधानमंत्री आवास योजना का घोटाला एक झांकी है अभी तो नगर पंचायत का बड़ा भ्रष्टाचार उजागर होना बाकी है।

आवास योजना में घोटाला ही घोटाला : रामलाल अकेला

विदित हो कि महराजगंज नगर पंचायत के अंतर्गत डूडा के द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे गरीबों की आवास योजना में घोटाला ही घोटाला है। उप जिलाधिकारी महराजगंज में आवासों की जांच कराकर बड़ा सराहनीय कार्य किया है। लेकिन संक्षिप्त जांच के बाद विस्तृत जांच की आवश्यकता है।

टाउन एरिया वार्ड में डूडा के कर्मचारियों ने मिलकर प्रधानमंत्री आवास में बड़ा खेल किया है। रामलाल अकेला ने कहा कि मेरे नगर भ्रमण के दौरान तमाम बेसहारा और नगर वासियों ने मुझे भी यह शिकायत की है कि टाउन एरिया में अपात्र लोगों को प्रधानमंत्री आवास दिए जा रहे हैं। महराजगंज नगर पंचायत में भ्रष्टाचार की यह तो एक झांकी है अभी बड़ा भ्रष्टाचार उजागर होना बाकी है।

टाउन एरिया में नाली खड़ंजा सड़क के निर्माण में गड़बड़ी ही गड़बड़ी है। टेंडर प्रक्रिया की जांच होनी चाहिए। निर्माण कार्यों के टेंडर कहां निकाले गए, कितने ठेकेदारों ने टेंडर डाला और पिछले 10 वर्षों में कौन-कौन ठेकेदारों ने काम किया। टाउन एरिया में ठेकेदारी का काम पूरी तरह नगर पंचायत के अधिकारी व चेयरमैन की मिलीभगत के द्वारा कराए गए हैं।

दुर्गेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *