Former MLA ने तहसीलदार को पीटा

बहराईच। नानपारा की भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति व सपा के Former MLA पूर्व विधायक दिलीप कुमार वर्मा ने शुक्रवार को सुबह नानपारा तहसीलदार मधुसूदन आर्या के साथ चेम्बर में घुसकर अभद्रता की ओर थप्पड़ जड़ दिया। बाहर आकर सुरक्षा गार्ड की गन छीन ली और बवाल काटा। उसके बाद समर्थकों के साथ वे नानपारा कोतवाली पहुंचे। वहां नानपारा के सीओ विजय प्रकाश के साथ नोकझोंक हुई। इसके बाद कोतवाली में धरने पर बैठ गए। पूर्व विधायक ने तहसीलदार पर कालर पकड़ने व दौड़ाकर फायर करने का आरोप लगाया है। दूसरी ओर राजस्व कर्मी पूर्व विधायक पर केस दर्ज करने व गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं। नानपारा कोतवाली इलाका छावनी बन गया है।

Former MLA दिलीप कुमार वर्मा ने

इस सबंध में मिली जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक दिलीप कुमार वर्मा शुक्रवार की सुबह लगभग सवा 11 बजे तहसील परिसर पहुंचे, और एसडीएम सिद्धार्थ यादव के बारे में जानकारी ली। राजस्व कर्मियों ने बताया कि वह अवकाश पर हैं। जिस पर वह तहसीलदार के चेम्बर में पहुंचे। तहसीलदार मधुसूदन आर्या का आरोप है किपूर्व विधायक ने उनके साथ मारपीट की व सुरक्षा गार्ड की गन छीनकर जान से मारने की धमकी दी।

इस घटना के बाद तहसीलदार जिला मुख्यालय पहुंचकर एडीएम रामसुरेश वर्मा से मिले और पूरे प्रकरण की जानकारी दी। जब इसकी जानकारी राजस्व कर्मियों को हुई, तो उन्होंने तहसील के सभी दफ्तरों में ताला बंद कर तहसील के सामने जाम लगा दिया। उनकी मांग है कि पूर्व विधायक के विरुद्ध केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाय।
दूसरी ओर पूर्व विधायक अपने समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंच गए। वहां मौजूद सीओ विजय प्रकाश से पूर्व विधायक की नोकझोंक हुई। जिस पर विधायक व उनके समर्थक कोतवाली परिसर में ही धरने पर बैठ गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *