स्वच्छता दिवस के रूप में मनी Gandhi Jayanti

बीनागंज। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर नगर परिषद चाचौड़ा बीनागंज द्वारा नगर के मुख्य मार्ग एवं झंडा चौक पर साफ सफाई कर एवं नगर में रैली निकाल कर Gandhi Jayanti मनाई गयी।

Gandhi Jayanti पर दिया स्वच्छता का संदेश

इस अवसर पर स्वच्छ भारत अभियान अंतर्गत नगर को साफ सुथरा रखने के लिए एवं नगर में जगह जगह लगे डस्टबिनो में कचरा डालने एवं कचरे को घर के बाहर ना फेंकने व कचरे को कचरा वाहन में ही डालने के लिए नगरवासियों से नगर परिषद द्वारा आवाहन किया गया है।

नगर परिषद अध्यक्ष श्रीकृष्ण भोला सोनी, उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप सिंह, निक्की राजपूत , सीएमओ विनोद उन्नीतान, जनपद उपाध्यक्ष राम सेवक मीना एवं परिषद के कर्मचारियों द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र पर झंडा चौक पर माल्यार्पण कर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के जीवन चरित्र पर प्रकाश डाला।

इस अवसर पर नगर परिषद इंजीनियर रवि बुनकर द्वारा उपस्थित सभी नगर वासियों एवं सफाई कर्मियों को नगर वार्ड एवं घर में साफ सफाई रखने एवं नगर परिषद को स्वच्छ रखने के लिए शपथ दिलाई।

प्रोफेसर आरसी घावरी द्वारा स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने के लिए अपनी एनएसएस की टीम द्वारा ढोलक पेटी के माध्यम से नगर को स्वच्छ बनाए रखने के लिए गीत गाए एवं चल समारोह में सम्मिलित हुए।

विष्णु शाक्यवार
विष्णु शाक्यवार

One thought on “स्वच्छता दिवस के रूप में मनी Gandhi Jayanti

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *