Ghazipur police टीम ने तस्कर को किया गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी की गाजीपुर थाना पुलिस ने यहाँ सक्रीय एक गांजा और चरस तस्कर को गिरफ्तार किया है, इस दौरान तस्कर का एक साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। गाजीपुर थाना पुलिस Ghazipur police के अनुसार गिरफ्तार किये गये अभियुक्त के पास से 130 ग्राम गांजा और 400 ग्राम चरस बरामद किया है। गाजीपुर थाना प्रभारी सुजीत कुमार राय के नेतृत्व में एसआई लोकेश गौतम, हेड कांस्टेबल नागेन्द्र सिंह और कांस्टेबल आलोक पांडेय की टीम ने तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया।

अपार्टमेंट के पीछे से किया बरामद,एक फरार

नशीले पदार्थ की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस ने थाना क्षेत्र के कल्याण अपा​र्टमेंट के पीछे से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी फुरकान बहराइच जिले का मूल निवासी है जो राजधानी के महानगर इलाके में रह रहा था। वहीं उसका दूसरा फरार साथी बाबू अली उर्फ बाबू भाई बताया जा रहा है जो बिहार के वैशाली जनपद का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस की एक टीम मौके से फरार आरोपी को पकड़ने के प्रयास में जुटी हुई है।

संक्षिप्त खबर—

किसानों की समस्याओं के संबंध में राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

लखनऊ। किसानों की समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय लोकदल का एक प्रतिनिधि मण्डल राज्यपाल को ज्ञापन देकर समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान किसानों की 5 सूत्रीय मांगो के संबंध में रालोद प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान प्रतिनिधि मण्डल में प्रदेष अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद, राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी, वंशनारायन सिंह पटेल, राष्ट्रीय सचिव शिवकरन सिंह, ओंकार सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे, प्रदेष कोषाध्यक्ष प्रो0 यज्ञदत्त शुक्ल, प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, प्रदेश मीडिया प्रभारी जावेद अहमद तथा युवा राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. वसीम राजा, प्रदेश सचिव मनोज सिंह चौहान तथा मनोज चौधरी और ज्ञानप्रकाश सिंह पटेल शामिल रहे।

यह खबर भी देखें—

Hooliganism : पुलिस की कार्यशैली से परेशान है जनमानस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *