Gosaiganj : भीषण सड़क दुर्घटना में दो की मौत

लखनऊ। Gosaiganj गोसाईगंज थाना क्षेत्र के इकाना स्टेडियम के पास रविवार सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। यहां शहीद पथ पर तेजरफ्तार इनोवा कार एक कंटेनर से टकराकर पलट गई। हादसा इतना भयंकर था कि इनोवा पलट कर शहीद पथ से नीचे जा गिरी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इनोवा में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला और लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।इस दुर्घटना में डॉक्टर और चालक की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए।

घटना Gosaiganj थाना क्षेत्र के इकना स्टेडियम के पास

जानकारी के अनुसार, घटना Gosaiganj गोसाईगंज थाना क्षेत्र के इकना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के पास शहीद पथ की है। बताया जा रहा है कि दीपावली व छठ पूजन की खरीदारी करने के लिए मुहम्मदाबाद से शनिवार को डॉॅ. निरंजन प्रसाद अपनी पत्नी श्वेता व छोटे बेटे अर्णव के साथ लखनऊ आए थे। उधर, बड़ा बेटा आर्यमन कोटा से लखनऊ पहुंचा।

परिवार एक साथ खरीदारी कर रविवार को भोर में 4ः00 बजे चार पहिया वाहन से मुहम्मदाबाद के लिए निकला। जब वाहन इनोवा UP 65 AR 9007  गोमती नगर हाइवे पर चढ़ा उसी दौरान फैजाबाद रोड की तरफ से शहीद पथ होते हुए कानपुर रोड जा रहा कंटेनर NL 01 K 8919 के इकाना स्टेडियम के पास पहुंचे ही चालक को झपकी आ गई। इस दौरान बेकाबू कंटेनर इनोवा के अगले हिस्से पर चढ़ गया।

हादसे में इनोवा कई बार पलटते हुए हाइवे से नीचे जाकर पलट गई। हादसे में डॉ.निरंजन प्रसाद व चालक की मौके पर ही मौत हो गयी, ज‍बकि पत्नी, छोटा बेटा और बड़ा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, डॉ.निरंजन प्रसाद मुहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के वरिष्ठ चिकित्सक थे। घटना की जानकारी मिलते ही अधीक्षक डॉ.उमेश कुमार, डॉ. इकबाल अंसारी आदि घटनास्थल के लिए रवाना हो गये।


One thought on “Gosaiganj : भीषण सड़क दुर्घटना में दो की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *