गैस पर खाना बनाते समय पति-पत्नी दोनों झुलसे

रायबरेली/महराजगंज। गैस चूल्हे पर खाना बनाते समय आग लगने से उसकी चपेट में आई पत्नी को बचाने के दौरान पति समेत दोनों गम्भीर रूप से झुलसे। परिजनों ने आनन फानन दोनों को सीएचसी पहुंचाया जहां डाक्टरों ने दोनों की हालत नाज़ुक देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया।

पति-पत्नी दोनों की हालत नाजुक

महराजगंज के मऊ गर्वी इलाके में रहने वाले धर्मेंद्र की सविता (22) घर में गैस चूल्हे पर शुक्रवार को दोपहर का खाना बना रही थी तभी अचानक उसकी साड़ी आग की चपेट में आ गई। जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से झुलस गई। साड़ी में आग लगते ही वह बुरी तरह चीखी चिल्लाई।उसकी चीख-पुकार सुनते ही दरवाजे पर बैठा उसका पति अंदर की तरफ दौड़ा। वहां देखा तो उसकी पत्नी सविता बुरी तरह आग की लपटों को साड़ी से बुझाने का प्रयास कर रही थी।

पत्नी को जलता देख धर्मेंद्र भी साड़ी में लगी आग को बुझाने लगा और आग को बुझाते समय वह भी आग की चपेट में आ गया और घुटनों के नीचे पैरों में झुलस गया। पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से झुलस गए। परिवार वालों की मदद से दोनों को सीएचसी लाया गया। जहां डाक्टरों ने दोनों की हालत नाजुक देख प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा/राजन प्रजापति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *