India की किरण बाला बनी आमना बीवी पाक ISI जासूस

India की आमना ने अब पाक ISI का हाथ थाम लिया है। वह तीन बच्चों की मां है। उसके पति की कुछ वर्षों पहले मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद से उसने एक बिस्कुट कंपनी में काम करना शुरू किया। उसके बाद वह वह अक्सर मोबाइल पर बिजी रहने लगे। उसने कुछ दिनों बाद काम करना बंद कर दिया। उसके परिवार वालों का कहना है कि वह आईएसआई का शिकार हो गई है।

India, वैशाखी के मौके पर हुआ खुलासा

वैशाखी के मौके पर ननकाना साहिब में दर्शनों के लिए गई होशियारपुर की किरण बाला ने अचानक आमना बीवी बन कर सबको चौंका दिया। किरण बाला के ससुर तरसेम सिंह ने बताया कि वह अक्सर अपने मोबाइल फोन पर फेसबुक और व्हाट्सऐप में व्यस्त रहती थी। वह अक्सर अनजाने लोगों से फोन पर बात करती रहती थी। वह आईएसआई का शिकार हो गई है। 32 वर्षीय किरण बाला 10 अप्रैल को पाकिस्तान के लिए निकली थी।

आईएसआई खूबसूरत महिलाओं और मर्दों को बनाता है सोशलमीडिया के माध्यम से निशाना

आईएसआई सोशलमीडिया के माध्यम से खूबसूरत महिलाओं और पुरूषों को सोशलमीडिया के माध्यम से अपना निशाना बनाता है। लोगों को अपने जाल में फंसाने के लिए आईएसआई संगठन के लोग फेक आईडी के माध्यम से लोगों से संपर्क करते हैं और उसके बाद अपने जाल में फंसाते हैं। इसके पहले ननकाना साहिब में फरीदकोट का रहने वाला सुनील सिंह भी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गायब हो गया था। जो पाक आईएसआई की गिरफ्त में आने के बाद अब तक नहीं लौटा और न ही उसका पता लगा। पिछले साल अक्टूबर 12 अक्टूबर 2017 को जालंधर पुलिस ने 57 साल के एहसानुल हक नाम के पाकिस्तान जासूस को गिरफ्तार किया था।

एहसानुल ने जालंधर सिख महिला से की थी शादी

उसने बाकायदा जालंधर में एक सिख महिला से शादी करके वहां पर एक जमीन भी खरीद लिया था। जिसके बाद उसका खुलासा हुआ था। पंजाब पुलिस की इंटेलिजेंस विंग ने हाल ही मोगा में पाकिस्तान के एक जासूसी नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *