Principal की दबंगई,विद्यालय पहुँचे पत्रकारों के साथ अभद्रता

सलोन(रायबरेली)। योगी सरकार में लगातार पत्रकारों पर हमले हो रहे हैं, उनका शोषण किया जा रहा है, बदसलूकी की जा रही है। लेकिन शिकायत के बाद भी उच्चाधिकारी मौन है। समाज के चौथे स्तम्भ से गाली गलौज करने वाले Principal पर एबीएसए भी कार्यवाही करने से कतरा रहे है।उनकी बातों से यही लग रहा कि दबंग शिक्षक पर कार्यवाही करना उनके बस में नही है।

मोहम्दाबाद प्राथमिक विद्यालय में सोते मिले Principal

गालीबाज शिक्षक की वीडियो वायरल होने के बाद समाज का हर एक तबका ऐसे प्रधानाचार्य पर कार्यवाही की मांग कर रहा है। सलोन विकास क्षेत्र के मोहम्मदाबाद प्राथमिक विद्यालय में मंगलवार को बच्चो की उपस्थिति कम होने की जानकारी पर अखबार और चैनल के रिपोर्टर मामले की सत्यता जानने पहुँचे।

इस दौरान एक छोटे से कमरे में महिला शिक्षिका लगभग आधा दर्जन बच्चो के साथ बैठी थी। जबकि प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य संजीव सिंह दूसरे कमरे में सोते मिले। तभी मीडिया के लोगो ने उनकी जैसे ही सोने की मुद्रा की फ़ोटो लेनी चाही जनाब जग गये और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी देने लगे।

वही जब पत्रकारों ने विद्यायल के बच्चो की उपस्थिति जानने के लिए कमरे में जाने लगे तो उक्त प्रधानाचार्य द्वारा बच्चो के कमरे को बंद करवा दिया गया, साथ ही प्रधानाध्यापक संजीव सिंह पत्रकारों पर गुंडा जैसे अभद्र शब्दो का प्रयोग करने पर उतारू हो गए।

वहीं इस मामले जब बीएसए पीएन सिंह से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि अगर प्रधानाचार्य सोते पाये गए है और तो उनके खिलाफ जांच कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *