Ishaapur : युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

महराजगंज/रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के ईशापुर Ishaapur मजरे रुकुनपुर गांव मे एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत हो गयी। मौत की खबर सुन गांव मे हाहाकार मच गया । फिलहाल मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने युवक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ishaapur  के रूकुनपुर गांव के

बताते चले कि रामशंकर पुत्र रामलाल (28वर्ष) निवासी पूरे Ishaapur ईशापुर मजरे रुकुनपुर गांव के ही सूरजबली के दामाद संतोष के साथ शुक्रवार की शाम को अमावा बाजार स्थित रमेश गोस्वामी के ढाबे पर खाना खाया और शराब पी, जैसे ही गाड़ी लेकर निकले नशा अधिक होने के कारण वही गश खाकर ढाबे के पास गिर पड़े। ढाबा संचालक ने परिचित होने के कारण परिजनों को सूचना दी । मौके पर पहुंचे परिजनों को रामशंकर व संतोष दोनों अचेतावस्था मे मिले। परिजनो ने दोनो को नशे मे समझकर घर लाकर बिस्तर पर लिटा दिया ।

अगले दिन परिजनों ने जगाना चाहा तो रामशंकर की अचेतावस्था मे ही मौत हो चुकी थी। परिजनों में राम शंकर की मौत होने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने कोतवाली पुलिस को सूचना देकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की आशंका जाहिर की जिस पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं परिजनों और गांव वालों को आशंका है की कहीं यह मौत जहरीली शराब पीने से तो नहीं हुई है या फिर मौत का कारण अधिक शराब पीना है ।इस बाबत कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र कुमार दुबे का कहना है कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत होने की स्थिति स्पष्ट होगी ।

रत्नेश मिश्रा/राजन प्रजापति

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *