मझउआ : जसराना चेयरमैन की भतीजी सड़क हादसे में घायल

फिरोज़ाबाद। थाना जसराना क्षेत्र घिरोर रोड स्थित मौहल्ला मझउआ में एक कार सवार ने चार वर्षीय बालिका को टक्कर मार दी। ग्रामीणों ने कार चालक को पकड़ पुलिस के हवाले किया तथा बच्ची को फ़िरोज़ाबाद के प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर लाया गया।

मझउआ : घर के बाहर ऑल्टो कार ने..

थाना जसराना क्षेत्र घिरोर रोड स्थित मौहल्ला मझउआ निवासी मनीष गुप्ता जो कि जसराना चेयरमैन अवनीश गुप्ता के भाई हैं की चार वर्षीय पुत्री वानी उर्फ डुगडुग अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी उधर से तेज गति से निकलती ऑल्टो कार ने टक्कर मार दी। ग्रामीणों ने कार चालक सहित कार को पकड़ लिया। बच्ची को फ़िरोज़ाबाद के प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर लाया गया। उसके पैरों में काफी चोटें बतायीं गयीं हैं।

चोरी की ऑल्टो कार, ड्राइवर नशे में

जानकारी के मुताबिक ऑल्टो कार चोरी की है, ड्राइवर नशे में है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। जसराना चेयरमैन अवनीश गुप्ता भी ट्रॉमा सेंटर में मौजूद रहे। उन्होंने बताया ऑल्टो कार चोरी की है तथा ड्राइवर नशे में था। बच्ची के पैरों में काफी चोट आई है।

♦अन्य खबरें ♦

टूण्डला टोल प्लाजा के पास ट्रैक्टर में घुसा टैम्पो, 4 घायल

फिरोज़ाबाद। थाना टूण्डला क्षेत्र टोल प्लाजा के समीप टूण्डला से सवारियां लेकर आ रहा एक टैम्पो पीछे से ट्रैक्टर में घुस गया। इस हादसे में टैम्पो चालक व बंगाल की तीन सवारियां घायल हो गईं। सभी को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में लाया गया है।

मो० फरमान

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *