कायस्थ महासभा की बैठक सम्पन्न

रायबरेली।अखिल भारतीय कायस्थ महासभा युवा इकाई के जिला अध्यक्ष शिवेंद्र श्रीवास्तव की अध्यक्षता में युवा कायस्थ की मासिक बैठक निराला नगर महासभा कार्यालय में संपन्न गई। बैठक में विशिष्ट अतिथि के तौर पर जिला अध्यक्ष बृजेश श्रीवास्तव जिला महामंत्री पवन श्रीवास्तव एवं नगर अध्यक्ष धीरज श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

समाज के लोगों को कायस्थ महासभा से जोड़ें

युवा जिला अध्यक्ष शिवेंद्र श्रीवास्तव पर विस्वास जताते हुए सैकड़ो की संख्या में युवा कायस्थों ने संगठन की सदस्यता ली। जिसमे युवा जिला अध्यक्ष द्वारा आलोक श्रीवास्तव को युवा जिला महामंत्री, विनय प्रीत श्रीवास्तव, मोहित श्रीवास्तव और दिलीप श्रीवास्तव को युवा इकाई का जिला उपाध्यक्ष एवं कमल श्रीवास्तव को युवा नगर अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया। शिवेंद्र श्रीवास्तव ने सभी पाधिकारियो को निर्देश देते हुए कहा कि वो सभी नगर के हर वार्ड में जा कर कायस्थ समाज के परिवारों से मिले और उन्हें संगठन से जुड़ने के लिए प्रेरित करे। उन्होंने कहा संगठन द्वारा आयोजित होने वाले भगवान चित्रगुप्त जी का भव्य पूजन एवं भोज कार्यक्रम में नगर के सभी कायस्थ परिवारों की सहभागिता को सुनिश्चित करे। इस मौके पर महासभा से विकास श्रीवास्तव, प्रशांत श्रीवास्तव, जय श्रीवास्तव, किशन श्रीवास्तव, सुमित श्रीवास्तव, रवि श्रीवास्तव, अतुल श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे।

-: संक्षिप्त खबर :-

करंट की चपेट में आए युवक की मौत

रायबरेली।डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पचखरा मजरे डलमऊ निवासी फूलचंद पुत्र चंद्र किशोर आज सुबह चार बजे अंबेडकर पुल के पास से मोरंग से लदे ट्रक को उतारने के लिए जोहवा नटकी गया था। मौरंग उतारते समय बिजली तार के संपर्क में आने की वजह फूलचंद गंभीर रूप से झुलस गया, ग्रामीणों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने गंभीर अवस्था में डलमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गए। सूचना पाकर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। बेटे की मौत की खबर सुनकर उसकी मां मुन्नी देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा/मोहित कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *