Kiran singh ने निशुल्क पूजा सामग्री का किया वितरण

रायबरेली।अखिल भारतीय भोजपुरी परिषद उत्तर प्रदेश के द्वारा आस्था का महापर्व छठ के शुभ अवसर पर एक निःशुल्क पूजन सामग्री वितरण का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा महिला मोर्चा की क्षेत्रीय महामंत्री अवध क्षेत्र व समाजसेवीका किरन सिंह ने छट व्रतियों को पूजा की सामग्री का वितरण किया।

निःशुल्क पूजन सामग्री का हुआ वितरण

स्थानीय सुपर मार्केट में आज सुबह दस बजे से निःशुल्क पूजन सामग्री का वितरण किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि किरन सिंह ने छट व्रतियों को पूजा में चढ़ाने हेतु पूजन सामग्री का वितरण किया। इस अवसर पर श्रीमती सिंह ने कहा कि यह पावन पर्व पूर्वांचल के साथ-साथ पूरे विश्व में पूरी श्रद्धाभाव के साथ मनाया जाने लगा है। उन्होने कहा कि यह व्रत सभी मनोकामनाओं को पूर्ण करने वाला है। इसके प्रति श्रद्धालुओं की भक्ति देखते बनती है। उन्होने पूजन के महत्व पर प्रकाश डाला और इससे होने वाले लाभ को भी बताया उन्होने बताया कि वह खुद भी सालों से इस पूजन को करती आ रही है।

लगभग पाँच सौ व्रतियों को बांटा

कार्यक्रम में लगभग पांच सौ छट व्रतियों को चढ़ाने हेतु प्रसाद वितरण किया गया।
मुख्य अतिथि का स्वागत परिषद के अध्यक्ष सुधीर सिंह, अनिल सिंह, सुरजीत कुमार, संतोष सोनी, बी.एल. चौबे, संयज यादव, टिंकू सिंह, रामचन्द्र सोनी, सिकन्दर यादव, वीरेन्द्र सिंह आदि ने किया।
इस अवसर पर इं0 डीपी सिंह, अभिनव सिंह, किशन सिंह, प्रतीक यादव, सुमित चौबे, अमनदीप सिंह बग्गा, अनस, अभिषेक सिंह आदि उपस्थित रहें।
रत्नेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *