Gandhi स्मृति पर पदयात्रा का शुभारंभ

रायबरेली। भारतीय जनता पार्टी की सरेनी विधानसभा इकाई के द्वारा महात्मा गांधी Gandhi की 150 जयंती के अवसर पर गांधी स्मृति को लेकर गांवो की समस्याओ से रूबरू होने और प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी के द्वारा चलायी जा रही लोकप्रिय योजनाओ को जनता तक पहुंचाने के लिये पदयात्रा का शुभारम्भ किया है। कार्यकर्ता टोली के रूप मे 15 दिसंबर तक गांव गांव जाकर लोगो को सरकारी योजनाओ से लाभ लेने के लिये प्रेरित करेंगे।

Gandhi स्मृति पर होने वाली

प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी सुधीर हलवासिया ने Gandhi गांधी स्मृति पर होने वाली पदयात्रा को गौरव का विषय बताया। उन्होने कहा कि पार्टी ने हर वोटर के घर पहुंचने का लक्ष्य बनाया है।पदयात्रा को जनयात्रा के रूप मे भी लेने का आहवान किया।

साथ ही उन्होने चल रहे मतदाता पुनरीक्षण अभियान को भी गम्भीरता से लेने के लिये कार्यकर्ताओ का आहवान किया। क्षेत्रीय विधायक धीरेन्द्र बहादुर सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है।हमे चुनाव को युद्ध की तरह लेना है। मोदी क सपने कांग्रेस मुक्त भारत को रायबरेली मे भी पूरा करना है।कार्यकर्ताओ को व्यक्ति नही कमल चुनाव निसान को याद रखना चाहिये। कार्यक्रम के मौके पर धनंजय सिंह,चन्द्रप्रकास पाण्डेय, बृजेस सिंह,रामसुमेर लोधी,अनूप पाण्डेय,सौरभ शुक्ला,कैलास बाजपेयी,रमेस बहादुर सिंह,मनीष त्रिवेदी,गुड्डू बाजपेयी,संतोष पाण्डेय,राजा राम साहू,बीके सिंह,जेपी सिंह,सुनील गौतम,महेन्द्र सिंह, सुसील शुक्ला आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *