लखनऊ रिंग रोड राजधानी के लिए मील का पत्थर : राजनाथ सिंह

लखनऊ रिंग रोड राजधानी के लिए मील का पत्थर साबित होगी। मैं लखनऊ का सेवक हूँ और एक जन सेवक के रूप में आपके बीच काम कर रहा हूँ, ये बात लखनऊ से सांसद व गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इन्दिरा नगर के सेक्टर-14 स्थित शिवाजी पुरम में आयोजित समागम कार्यक्रम के दौरान कही।

rajnath

लखनऊ रिंग रोड व फ्लाईओवर दिलाएगा जाम से निजात

समागम कार्यक्रम में पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह का कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहना आकर गर्मजोशी से स्वागत किया। स्वागत सत्कार के बाद जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने सबसे पहले कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए उपस्थित सभी पार्षदगणो राम कुमार वर्मा, वीरू जसवानी, भृगनाथ शुक्ला एवं दिलीप श्रीवास्तव को बधाई दी। उन्होने ने अपने सम्बोधन में कहा “मैं लखनऊ का सेवक हूँ और एक जन सेवक के रूप में आपके बीच काम कर रहा हूँ।” राजनाथ सिंह ने कहा लखनऊ रिंग रोड राजधानी के लिए मील का पत्थर साबित होगी। शहर वासियों को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए उन्होंने ने प्रस्तावित फ्लाईओवर का वर्णन किया। श्री सिंह ने प्रधानमंत्री जन-धन योजना, उज्ज्वला योजना और आयुष्मान भारत योजना जैसी कल्याणकारी योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि उक्त सभी योजनाएं आम आदमी के लिए बहुत ही लाभकारी योजनाएं हैं।

ये रहे उपस्थित

कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक एवं प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन, उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री डॉ0 महेन्द्र सिंह, भाजपा नगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, महामंत्री त्रिलोक अधिकारी समेत सम्मानित पार्षदगणों में दिलीप श्रीवास्तव, वीरेन्द्र कुमार जसवानी वीरू, भृगनाथ शुक्ला, मनोज अवस्थी व अन्य पदाधिकारीगण और दर्जनों कार्यकर्ता मौजद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *