राम मंदिर के लिए आत्मदाह करेंगे महंत Paramhans Das

लखनऊ। अयोध्या में मां सीता समाहित स्थल की मिट्टी लेकर अयोध्या पहुंचे महंत परमहंस दास Paramhans Das ने तपस्वी छावनी मंदिर पर बाबर विचारधारा विध्वंस महायज्ञ कर ऐलान किया कि 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे अपनी चिता बनाकर आत्मदाह करेंगे।

नाराज महंत Paramhans Das ने

राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर पूर्व में भी अमरण अनशन किया लेकिन अभी तक कोई निर्णय नहीं होने से नाराज महंत परमहंस दास ने आत्मदाह करने की घोषणा किया था आज अयोध्या में बाबर विचार धारा विध्वंस महा यज्ञ का आयोजन कर देश मुस्लमानो से अपील किया हैं कि बाबर आतंकवादी था और इस्लाम को बदनाम किया हैं और आज भी कुछ बाबर विचार धारा के लोग हैं जो देश के लोगो को लड़ाने का कार्य करते हैं। ऐसे लोगो की विचार धारा विध्वंस हो और भव्य राम मंदिर निर्माण में सभी सहयोग करे।

वहीँ महंत परमहंस दास ने कहा कि कुछ ऐसा है कि राम के कार्य में मां जानकी का आशीर्वाद तो निश्चित रूप से लेना ही चाहिए इसलिए माता जानकी के समाहित से मिट्टी लाया हूँ उसी को लेकर 6 दिसंबर को 12 बजे मस्तक पर लगा कर प्रभु राम के लिए अपना जीवन बलिदान कर दूंगा तथा बताया कि हमारा यह बलिदान जायज नहीं जाएगा ।

मैं संकल्प करूंगा कि मेरे आत्मदाह करने के बाद गली गली में सैकड़ों परमहंस दास प्रगट हो जाएगा लोगों के अंदर इतना राम भक्ति प्रकट होगा कि राम मंदिर निर्माण हो जाएगा तथा कहा कि प्रशासन 6 दिसंबर के पहले या 6 दिसंबर को हमारे साथ बर्बरता पूर्वक व्यवहार करेगा तो 6 दिसंबर के बाद छोड़े जाने पर नई रणनीति बनाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *