Mahendra Pratap : भाजपा के झूठ-फरेब का उतर चुका नकाब

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह Mahendra Pratap ने भाजपा की कमल संदेश पदयात्रा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पदयात्रा में भाजपा नेता किराये के लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं, भाजपा कार्यकर्त्ता नदारत है, पार्टी को छोड़ छोड़कर अन्य पार्टियों के दामन थाम रहे हैं ।

Mahendra Pratap ने बताया कि

महेंद्र प्रताप Mahendra Pratap ने बताया कि कुछ भाजपा नेता उस किराये की भीड़ के सहारे बिजली, गैस कनेक्शन, शौचालय, आयुष्मान भारत समेत योजनाओं के बारे में जनता को बताते हैं तो पलटकर जनता उनसे बिजली की दरों में बेतहाशा वृधि के बारे में, सिलेंडर की कीमत 846 रुपया, पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमत, नोट्बंदी के फायदे, आधे-अधूरे बने शौचालयों, बदहाल कानून व्यवस्था के बारे में सबाल जबाब करने लगती है ।

इन सबालों का उनके पास कोई जबाब न होने पर भाजपा नेता जनता से अनाप शनाप बोलते हुए आगे बढ़ जाते हैं , जनता के इन सवालों की प्रतिक्रिया से भाजपा नेता खुद परेशान है जिससे आपस में एक दूसरे पर टिप्पणी करते हुए झगड़ जा रहे हैं, कमल संदेश पदयात्रा के दौरान मंगलवार शाम इटावा में गोलियां चलने से भगदड़ मच गई।

बहेड़ा गांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह के जाते ही पार्टी के ही दो गुट आमने-सामने आ गए । पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए एक पक्ष के दो लोगों को हिरासत में ले लिया । इस तरह से भाजपा की कमल संदेश पदयात्रा एक असफल पदयात्रा साबित हो चुकी है ।
उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठ- फरेब का नकाब जनता के बीच उतर चुका है इसलिए भाजपा की रन फॉर यूनिटी, बूथ चलो अभियान, कमल संदेश बाइक रैली और कमल संदेश पदयात्रा का जनता पर कोई असर नहीं पड़ रहा है, पांच राज्यों के विधानसभा परिणाम इस बात पर मोहर लगा देंगे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *