Mauima : जन सेवा केन्द्र से पांच लाख की लूट

इलाहाबाद। प्रदेश के इलाहाबाद जिला में Mauima मऊआइमा थाना क्षेत्र अंतर्गत असलहे से लैस बेखौफ बदमाशों ने सहज जन सेवा केंद्र में घुसकर दिनदहाड़े संचालक को गन पॉइंट पर लेकर पांच लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर संचालक को बेरहमी से पीटकर अधमरा कर दिया और धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। मौके पर पहुंचे सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद ने पुष्टि की कि बदमाश पांच लाख रुपये लूट कर ले गए हैं। उन्होंने घटना का खुलासा करने के लिए थाना प्रभारी को निर्देश दिए हैं।

Mauima थाना क्षेत्र के हरिसेनगंज

जानकारी के मुताबिक, घटना Mauima मऊआइमा थाना क्षेत्र के हरिसेनगंज बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा ग्राहक सेवा केंद्र की है। बताया जा रहा है कि सुबह ग्राहक सेवा केंद्र में ग्राहकों की भीड़ लगी थी। इस दौरान बाइक सवार असलाहधारी बदमाश मुंह में कपड़ा बांधकर आ धमके। इससे पहले लोग कुछ समझ पाते बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक दिलीप मौर्या की कनपटी पर असलहा तान दिया। ये नजारा देख मौके पर भगदड़ मच गई।

दहशत में आये लोग अपनी जान बचाकर भागे तब तक बदमाशों ने दिलीप को अधमरा करते हुए काउंटर में रखा पांच लाख रुपये का कैश लूट लिया और मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद लोग दौड़कर आये और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर सीओ सोरांव समेत पुलिस अधिकारी पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों से पूछताछ कर बदमाशों का हुलिया पता किया। वहीं बदमाशों की मार से घायल दिलीप कुमार मौर्या और उसके पुत्र गुड्डू मौर्या को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े लूट की घटना से क्षेत्र में दहशत बनी हुई है। पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

 

3 thoughts on “Mauima : जन सेवा केन्द्र से पांच लाख की लूट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *