Mayawati ने सीबीआई मसले परकेंद्र सरकार को घेरा

लखनऊ। सीबीआई में मचे घमासान को लेकर बसपा सुप्रीमो मायातवी Mayawati ने तो इसके लिए सीबीआई के अफसरों को नहीं बल्कि भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की द्वेषपूर्ण, जातिवादी व साम्प्रदायिकता पर आधारित नीतियों ने सीबीआई ही नहीं बल्कि हर उच्च सरकारी, संवैधानिक व स्वायत्त संस्थाओं को भी संकट में डाल दिया है।

Mayawati ने छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई निदेशक

बसपा द्वारा जारी एक एक प्रेस रिलीज में मायावती Mayawati ने छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई निदेशक अलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के बीच मचे घमासान के बाद केंद्र सरकार की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यह अब पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट के समक्ष है, जो कि अच्छी बात है।

ऐसा इसलिए क्योंकि सीबीआई की आन्तरिक कार्यप्रणाली के साथ ही इन मामलों में सेंट्रल विजिलेंस कमीशन की भूमिका पर भी सुप्रीम कोर्ट को गंभीरतापूर्वक विचार करने का मौका मिलेगा। मायावती ने आगे कहा कि सीबीआई पर लोगों का भरोसा दोबारा से कायम हो इसके लिए जरूरी है कि सुप्रीम कोर्ट प्रभावी रूप से इस मामले का संज्ञान ले।
इससे पहले बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सीबीआई जैसी प्रीमियर जांच एजेंसी में पूर्व में भी कई तरह के हस्तक्षेप की कारण गलत और अनर्थ होता रहा है, वहीं अब आपसी घमासान के कारण लोगों का सीबीआई से भरोसा भी डगमगा गया है।

 

One thought on “Mayawati ने सीबीआई मसले परकेंद्र सरकार को घेरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *