Power transmission लाइन पोल से गिरकर मैकेनिक की मौत

ऊंचाहार। Power transmission लाइन पोल से गिरकर प्रतापगढ़ क्षेत्र के मानिकपुर थाना क्षेत्र में मेकेनिक की मौत हो गई। दरअसल निर्माणाधीन बिजली ट्रांसमिशन लाइन के पोल बनाने का काम कर रहा था। उसी समय अचानक मेकेनिक का बैलेंस बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

Power transmission, लाइन जोड़ने का चल रहा काम

एनटीपीसी से फतेहपुर को जोड़ने के लिए पावर ग्रिड की ट्रांसमिशन लाइन को जोड़ने का काम चल रहा है। श्री बालाजी इन्फ्रा. प्राईवेट लि. नामक कंपनी लाइन बनाने का काम कर रही है। गुरुवार को कर्मचारी पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ के थाना क्षेत्र मानिकपुर में खम्भे खड़ा करने का काम कर रहे थे कि अचानक मेकेनिक योगेंद्र सिंह (25) पुत्र हर बिलास सिंह 85 फुट ऊंचे खम्भे से नीचे आ गिरा।

अस्पताल पहुंचकर तोड़ दिया दम

एनटीपीसी में काम कर रहे साथी कर्मचारी उसे बेहोशी की हालत में इलाज के लिए सीएचसी ऊंचाहार लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक आगरा जनपद के गांव गढ़ी तुलसी थाना शमशाबाद के निवासी हैं। मृतक की दो वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। मृतक अपने पीछे बिलखती पत्नी पूजा को छोड़ा है। वहीं सीएचसी अधीक्षक डॉ आरबी यादव ने बताया कि युवक की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *