Kids Garden स्कूल में चिकित्सा शिविर आयोजित

रायबरेली। शहर के राजकीय कालोनी के सिद्धार्थ नगर स्थित Kids Garden किडस गार्डेन स्कूल में बच्चो का चिकित्सा शिविर कैम्प का आयोजन किया गया। कैम्प में बाल रोग विशेषज्ञ दीपा अहूंजा ने बच्चों का वजन कराकर स्वास्थ्य परीक्षण किया और बच्चों की ग्रोथ के लिये उनकी लम्बाई भी नापी। साथ ही मौजूद अभिभवाकों को बच्चों की देख रेख करने की जानकारी भी दी।

ये भी पढ़ें :- Rice Millers ने समस्याओं को लेकर डीएम को दिया ज्ञापन

Kids Garden में विशेषज्ञ डाक्टर

किडस गार्डेन Kids Garden में विशेषज्ञ डाक्टर दीपा आहूजा ने कहा कि बच्चों के स्वास्थ के प्रति सजग रहना सभी अभिभावकों की जिम्मेदारी है। बदलते मौसम के कारण अनेकों प्रकार की सक्रामक बिमारियों का खतरा बढना शुरू हो गया है। बच्चों का नियमित स्वास्थ्य परीक्षण होने से उन्हें संक्रामक बीमारियों से बचाया जा सकता है।

अभिभावक बच्चों की नियमित साफ सफाई का ध्यान दें तो उन्हें रोगो से बचाया जा सकता है। विद्यालय की प्रधानाचार्या रेखा जायसवाल ने बताया कि बच्चों कें स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुये विद्यालय में हर माह के आखिरी शनिवार को स्वास्थ्य जांच शिविर लगवाया जाता है। षिविर में रमाशंकर, अशोक सिंह, रेखा जायसवाल, खुषबू वर्मा, पूर्णिमा गौतम, सुप्रिया, सिमरन राजपाल, अमित श्रीवास्तव,  , मुनीष त्रिवेदी, विजय प्रकाष, अरविन्द सिंह, अमित सिंह, सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *