Mathura : तांत्रिक के कहने पर सास ने जलाये बहू के हाथ

मथुरा। सास-बहू की तकरार के किस्से पुराने समय से ही मशहूर रहे हैं। आमतौर पर घटने वाली घटनाओ को देखकर कहा जा सकता है कि टीवी पर दिखने से ज्यादा सास-बहू की लड़ाई असल जिंदगी में होती है। ऐसा ही यूपी के Mathura मथुरा में सास-बहू की लड़ाई का किस्सा सामने आया है जो आपने अभी तक नहीं सुना होगा। यहां मांट के नगला बरी में सास को अपनी बहू पर शक करना इतना बढ़ गया कि एक तांत्रिक के कहने पर उसने बहू की कठिन परीक्षा लेने के लिए उसके हाथों पर चूल्हे की आग रख दी।

Mathura : हाथ जलने के बाद ससुराल वालों ने किया बेघर

घटना बीते शुक्रवार की है, जिसके बाद पुत्रवधु के पूरे हाथ बुरी तरह से जल चुके हैं। पीड़िता का आरोप है कि हाथ जलने के बाद ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर कर दिया। वहीं ससुरालवालों के खिलाफ पीड़िता के पिता ने थाना मांट में अपनी तहरीर दी है।

दरअसल बनमारी के बेटों जयवीर और यशवीर की शादी की किशन सिंह की बेटी सुमानी और पुष्पा से हुई थी। एक ही घर में दो शादी हो जाने के बाद सास को पुत्रवधु सुमानी पर किसी बात को लेकर शक रहता था। शक दूर करने के लिए सास तांत्रिक के पास गई और उसके झांसे में आ गई।

शक दूर करने के लिए तांत्रिक ने बहू के हाथ पर चूल्हे की आग रखने को कहा। तांत्रिक ने कहा था कि अगर हाथ जल गए तो शक पक्का है और नहीं जले तो कुछ नहीं है। बात मानकर सास ने बहू से हाथ पर चूल्हे की आग रख दी जिसके बाद बहू के हाथ बुरी तरह से जल गए। हाथ जलने से सास का शक सिद्ध हो गया। जिसके बाद ससुरालवालों ने बहू को घर से निकाल दिया। इस घटना के बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस 6 लोगों पर उल्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस अब मुकदमें की जांच कर इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *