गुंडागर्दी का अड्डा बन गया है मुज़फ़्फ़रनगर : संजय सिंह

लखनऊ। योगी सरकार के राज में मुज़फ़्फ़रनगर गुंडागर्दी का अड्डा बन गया है यह बात आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवम राज्यसभा सांसद सजंय सिंह ने कही। उन्होंन कहा कि धर्मविशेष के लोगों पर 307, एनएसए जैसी गम्भीर धाराओं में फ़र्ज़ी मुक़दमे लगाकर जेल भेजा जा रहा है ।उन्होंने कहा कि यूपी में आम आदमी पार्टी के आंदोलनों को रोकने की कोशिश योगी सरकार कर रही है, सरकार के इशारे पर ही एक सबइंस्पेक्टर कार्यकर्ताओं को धमका रहा है, आंदोलन में जाने से रोकता है ।

aam admi party

गुंडागर्दी का आलम

गुंडागर्दी का यह आलम है कि सरकार के बड़े मातहत के संरक्षण के बिना सब इंस्पेक्टर की इतनी हिम्मत नही हो सकती है कि कार्यकर्ताओं को धमकाने का काम कर सके । सरकार की पुलसिया गुंडागर्दी से कार्यकर्ता डरने वाले नही है । किसानों, बेराजगारों, नौजवानों, महिलाओं और आम आदमी की लड़ाई आम आदमी पार्टी मुखर होकर लड़ती रहेगी ।
प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गुरूवार को आम आदमी पार्टी का मुजफ्फरनगर में कलेक्ट्रेट पर धरना था जिस में राज्यसभा सांसद संजय सिंह को भी आना था सभा में जाने के लिए गांव से ट्रैक्टर ट्रॉली निकल रहे थे तभी वहां के थाना मंसूरपुर चौकी इंचार्ज ओम प्रकाश ने कार्यकर्ताओं को फोन किया उन्हें धमकाया और आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विपिन बालियान के लिए गालियों का प्रयोग किया सभा के बाद देख लेने की धमकी तक दी । उन्होंने प्रशासन से चौकी इंचार्ज ओम प्रकाश के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *