NCP कार्यकर्ताओं ने भारत बंद में निकाला पैदल मार्च

लखनऊ। पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों पर कांग्रेस के साथ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी NCP एनसीपी के बंद का असर उत्तर प्रदेश में भी नजर आया। भारत बंद को लेकर एनसीपी नेताओं ने केन्द्र ओर प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।

NCP के प्रदेश अध्यक्ष रमेश दीक्षित ने

इस मौके पर एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष रमेश दीक्षित ने कहा कि, बीजेपी ने आज भारत बंद के चलते हुए भी कई जगह पर पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ा दिए,सरकार यहां तक कह सकती है कि मुद्रास्फीति विकास लाएगी।’ उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के घमंड का जवाब जनता आने वाले चुनाव में सबक सिखाकर देगी।

जिलाध्यक्ष रामप्रीत शर्मा ने बताया

Public का भाजपा से उठा भरोसा : एनसीपी

वहीं एनसीप के जिलाध्यक्ष रामप्रीत शर्मा ने बताया कि यह सरकार की नकारात्मक सोच है जो जनता को तबाह कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार की सोच सकारात्मक होती तो उसका अस्तित्व बचा रहता। भगवान सरकार को सदबुद्धि दे ताकि वे विकास के काम में वह सबका सहयोग कर सके। श्री शर्मा ने कहा कि हताश और निराश बीजेपी सरकार से इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं की जा सकती। सरकार अगर अपना नाकारत्मक रवैया नहीं छोडेगी तो वह विपक्ष मे बैठने लायक भी नहीं रहेगा।

इस मौके पर एनसीपी कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च निकालकर लोगों से दुकानें और पेट्रोल पंप बंद करने का आव्हान किया। मार्च मे प्रदेश महामंत्री राम स्नेही लखनऊ जिला उपाध्यक्ष बलराम यादव सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे एनसीपी कार्यकर्ताओं ने लखनऊ के जनपथ, लालबाग, अमीनाबाद, चौक मार्केट सहित अन्य जगहों के मार्केट पहुंचे और लोगों की दुकानें बंद करवाईं

 

One thought on “NCP कार्यकर्ताओं ने भारत बंद में निकाला पैदल मार्च

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *