Negligence नहीं की जायेगी माफ : जिलाधिकारी

रायबरेली। विकास योजनाओं में किसी तरह की Negligence लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी यह बात जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने कलेक्ट्रेट के बचत भवन के सभागार कक्ष में संसद सदस्य स्थानीय क्षेत्र विकास योजना की समीक्षा बैठक में कही। बैठक में उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे निधि द्वारा विकास वे निर्माण कार्यो को युद्ध स्तर व समयबद्ध तरीके से पूरा करें। निर्माण व विकास कार्यो में गुणवत्ता व मानक से किसी भी प्रकार का समझौता नही किया जायेगा न ही कार्यो के क्रियान्वयन में शिथिलता व लाहपरवाही क्षम्य नही होगी।

Negligence पर सख्ती बरतने वाले

लापरवाही Negligence पर सख्ती बरतने वाले जिलाधिकारी ने निर्देश दिये है कि जो आधे-अधूरे कार्य है उन्हें शीघ्र पूरा करने के साथ ही जो कार्य अभी आरम्भ नही किये गये है उन्हें तत्काल शुरू कराये। उन्होंने कहा जिन कार्यो में किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न हो रही है उसे उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लाकर पूरा करें या पैसा समर्पित करें और जो भी कार्य कराये जाये।

उसमें सांसद का नाम लिखाया जाये जिसके लिए कार्यदायी संस्था ग्रामीण अभियंत्रण को निर्देश किया कि पांच दिन के अन्दर कराये गये कार्यो पर का अंकन करते हुए सांसद की शिलापट लगाये जाने की कार्यवाही की जाये। कार्यदायी संस्था ग्रामीण अभियत्रण के पांच कार्यो के अनारम्भ होने के कारण उनका पैसा समर्पित करें। शेष विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे कार्यो को युद्ध स्तर व समयबद्ध तरीके से पूरा कराये। बैठक में कई स्वीकृत कार्यो व उनकी प्रगति पर विस्तार से चर्चा की गई।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

 

2 thoughts on “Negligence नहीं की जायेगी माफ : जिलाधिकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *