ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर फिर उठाया सवालियां निशान

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के चर्चित कैबिनेट मंत्री का सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली कतई नहीं भा रही। किसी न किसी मुद्दे को लेकर वह सीएम पर तंज कसने से नहीं चूकते। जब से वह मंत्री बने हैं उनके निशाने पर मुख्यमंत्री ही निशाने पर हैं। कई बार इसे लेकर वह राष्ट्रीय अध्यक्ष तक से मिल चुके हैं। लेकिन बात है कि बन ही नहीं रही। अब उन्होंने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को सरकारी आवास के सामानों को लेकर जारी नोटिस पर तंज कसा।

ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी सर्किट हाउस में

कैबिनेट मंत्री व सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बंगले के विवाद पर योगी सरकार पर परोक्ष रूप से तंज कसा। कहा, “जब भी हम या कोई अन्य सरकारी आवास में ठहरता है तो जाने के बाद जांच होती है। कहीं कोई कुण्डी, जग या तौलिया लेकर तो नहीं भागा। लेकिन इतने दिन बाद जांच क्यों? उन्होंने अपना उदाहरण पेश करते हुए कहा कि मै कमरा नंबर एक में रुका हूं। अगर एक महीने बाद कोई यह कहे कि ओमप्रकाश राजभर यहां से तौलिया चुरा ले गए तो कोई मानेगा।

सुपुर्दगी की जाती है

ऐसे में जब कोई कमरा खाली करें या बंगला खाली करें तो उसकी सुपुर्दगी की जाती है। उसके बाद कर्मचारी और अधिकारी चेक करते हैं कि किसी मंत्री का या किसी रहने वाले का कोई सामान तो नहीं छूट गया या कुछ झटके में चला तो नहीं गया। यह उनकी जिम्मेदारी है, जो लोग वहां पर रख रखाव में लगे थे।
कैबिनेट मंत्री राजभर ने अमर सिंह की जम कर तारीफ की है। कहा कि अमर सिंह में वो काबीलियत है जो किसी और में नहीं। वह पलक झपकते ही माहौल बना व बिगाड़ सकते हैं। उनके पास बड़ा तंत्र है। सपा को उन्होंने ही खड़ा किया। लेकिन पार्टी के लोग उनको ठीक से समझ नहीं पाए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *